Move to Jagran APP

Festival Bonanza Sale का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही है आकर्षक डील

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ई-कॉमर्स साइट पर चल रही फेस्टिव सेल में शानदार ऑफर्स का लाभ उठाकर कम कीमत में खरीद सकते हैं...

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 03:48 PM (IST)Updated: Tue, 29 Oct 2019 08:34 AM (IST)
Festival Bonanza Sale का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही है आकर्षक डील
Festival Bonanza Sale का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन पर मिल रही है आकर्षक डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप दिवाली के मौके पर चल रही सेल में स्मार्टफोन नहीं खरीद पाएं हैं तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फेस्टिव सीजन में अभी भी ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल चल रही है। इस सेल का लाभ उठाकर आप शानदार डील्स और ऑफर्स के साथ कम कीमत में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। 26 अक्टूबर से शुरू हुई Flipkart Festival Bonanza sale 29 अक्टूबर तक चलेगी और इस सेल में शानदार डील्स के साथ कम कीमत में स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Flipkart Festival Bonanza sale में स्मार्टफोन की खरीदारी पर SBI बैंक के डेबिट या क्रेडिट से पेमेंट पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा सभी बैंक के कार्ड पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स हैं तो आपको 5 प्रतिशत अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं इस सेल में कौन से स्मार्टफोन पर बेहतर डील्स मिल रही है। 

Vivo Z1 Pro: इस स्मार्टफोन को इसी साल भारतीय बाजार में लॉन्च किया था और इसकी कीमत 14,990 रुपये है। लेकिन Flipkart Festival Bonanza sale में इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के साथ 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि इसकी यूएसबी है। 

iPhone 7: कंपनी ने हाल ही में iPhone 11 सीरीज को लॉन्च किया है, ऐसे में पुराने iPhone को आप शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। फेस्टिव सेल में iPhone 7 को 26,999 रुपये की कीमत के साथ घर ले जा सकते हैं। इसके साथ ही डिवाइस को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। 

Realme 5: अगर आप बजट रेंज स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Realme 5 एक अच्छा विकल्प है और Flipkart Festival Bonanza sale में इस स्मार्टफोन को 8,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन में 12MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi 7A: इस स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ 5,299 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप फेस्टिव सीजन में आप किसी को फोन गिफ्ट करना चाहते हैं तो ये एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.