Move to Jagran APP

फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय ने चुराए 5 लाख रुपये से भी ज्यादा के 12 आईफोन

हाल ही में फ्लिपकार्ट ने अपने ही एक डिलीवरी बॉय को 12 आईफोन चुराने के जुर्म में अरेस्ट करवाया है। इस डिलीवरी बॉय का नाम नवीन है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2016 03:47 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2016 11:43 AM (IST)
फ्लिपकार्ट के डिलीवरी बॉय ने चुराए 5 लाख रुपये से भी ज्यादा के 12 आईफोन

हाल ही में फ्लिपकार्ट ने अपने ही एक डिलीवरी बॉय को 12 आईफोन चुराने के जुर्म में अरेस्ट करवाया है। इस डिलीवरी बॉय का नाम नवीन है। एक रिपोर्ट की मानें तो 21 साल का नवीन चेन्नई का रहने वाला है। नवीन ने अलग-अलग गलत एड्रेस पर आईफोन्स को ऑर्डर किया था। ये सभी फोन Washermenpet area में ऑर्डर किए गए जहां का डिलीवरी इंचार्ज नवीन था। इसके बाद उसने असली आईफोन को चाइनीज फेक आईफोन से बदल कर वेयरहाउस में वापस कर दिया और कहा कि ग्राहक इस फोन से संतुष्ट नहीं है। नवीन को ये पता था कि वेयरहाउस में सीसीटीवी कैमरा लगे हुए हैं इसलिए उसने सभी फोन्स की अदला-बदली अपने घर पर की।

loksabha election banner

पढ़े, शाओमी एमआई नोट 2 की जानकारी हुई लीक, 4000 एमएएच बैटरी और 6 जीबी रैम से हो सकता है लैस

आपको बता दें नवीन पिछले 1 महीने से इस काम को अंजाम दे रहा था। एक ही एरिया से इतने फोन्स वापस आने और फोन्स के नकली निकलने पर वेरयहाउस के ओनर वेट्रीसेल्वम ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जांच के दौरान नवीन को अरेस्ट किया गया।

दरअसल, नवीन ने अपने कॉलेज टाइम पर बेहतर जीवन व्यतीत करने के लिए काफी उधार लिया था जिसके चलते उसने ये कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने सभी फोन्स को बरामद कर लिया है जिसकी कीमत 5 लाख से भी ऊपर की है। नवीन ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और फिलहाल ज्यूडिशियल कस्टडी में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.