नई दिल्ली (जेएनएन)। स्मार्टफोन बाजार में दो नए हैंडसेट लॉन्च किए जाने की तैयारी में हैं। इनमें से पहला फोन ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के बिलियन ब्रैंड का Capture+ है। इस फोन को भारत में 15 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर इसका लॉन्चिंग पेज भी लाइव कर दिया गया है। वहीं, दूसरे फोन हॉनर कंपनी V10 है। यह फोन वर्ष 2016 में लॉन्च हुए V9 का अपग्रेडेड वैरिएंट है। इसे लंदन में 5 दिसंबर को लॉन्च जा सकता है।

Flipkart Billion Capture+ की डिटेल्स:

फ्लिपकार्ट पर इसके पेज के मुताबिक, इस फोन में ड्यूल-टोन एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा दिया गया है। पेज के मुताबिक इस फोन की सेल 15 नवंबर से शुरू होगी। खबरों की मानें तो इसके कैमरा में बोकेह इफेक्ट और सुपर नाइट मोड दिया गया होगा। साथ ही यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा। यह फोन अनलिमिटेड क्लाउड स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में फुल एचडी डिस्प्ले समेत एंड्रॉयड नॉगट (स्टॉक) दिया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट पर जारी किए गए पेज के मुताबिक इस फोन के साथ लॉन्च ऑफर भी दिए जाएंगे। लेकिन उन्हें फोन लॉन्च के साथ ही जारी किया जाएगा। इस फोन के लिए 125 शहरों में 135 सर्विस सेंटर उपलब्ध हैं।

Honor V10 की डिटेल्स:

इसमें 5.99 इंच का फुलव्यू क्वाड एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका डिस्प्ले बेजल-लेस हो सकता है। यह फोन किरीन 970 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस हो सकता है। यह प्रोसेसर 10nm FinFET प्रोसेस से बना होगा। इसमें 64 और 128 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 20 और 16 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ऑरियो पर काम करेगा जिसपर EMUI 8.0 की स्कीन दी गई होगी।

फोन की बैटरी क्षमता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि यह फोन 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इस फोन के बेस वैरिएंट की कीमत 450 डॉलर यानी करीब 29,000 रुपये होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:

टेलिकॉम और मोबाइल के बाद अब जियो वर्चुअल रियलिटी क्षेत्र में रखेगा कदम

प्राइस वॉर: एयरसेल ने पेश किया कैशबैक और अनलिमिटेड टॉक टाइम ऑफर

10000 रूपए से सस्ते इन स्मार्टफोन में है 13 MP कैमरा, देखिए लिस्ट 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप