Move to Jagran APP

Flipkart big shopping days sale: Honor 7A फ्री में, Redmi 5 Note Pro 1,149 रुपये में खरीदने का मौका

Flipkart Big Shopping Days Sale: Honor 7A को फ्री में खरीदा जा सकता है, इसके अलावा अन्य स्मार्टफोन्स पर भी 80 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 10:58 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 05:30 PM (IST)
Flipkart big shopping days sale: Honor 7A फ्री में, Redmi 5 Note Pro 1,149 रुपये में खरीदने का मौका
Flipkart big shopping days sale: Honor 7A फ्री में, Redmi 5 Note Pro 1,149 रुपये में खरीदने का मौका

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फ्लिपकार्ट पर 16 जुलाई को शुरू हुए बिग शॉपिंग डे सेल का आज तीसरा दिन है। 80 घंटे तक चलने वाले इस सेल में कई स्मार्टफोन्स पर 30 से लेकर 80 फीसद का डिस्काउंट दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर हाल ही में लॉन्च हुए हुआवे Honor 7A को 499 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन का ब्लैक, ब्लू और गोल्ड वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध है। इसकी वास्तविक कीमत 8,999 रुपये है।

loksabha election banner

ये है ऑफर

Honor 7A पर आपको 8,500 रुपये तक का डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास भारतीय स्टेट बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो 10 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस फोन पर रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है, साथ ही 50GB डाटा भी दिया जा रहा है।

Honor 7A के फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह एंड्रॉइड ओरियो 8.0 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम ईएमयूआई 8.0 पर रन करता है। इसमें 5.7 इंच की एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर रन करता है। यह स्मार्टफोन एड्रेनो 505 जीपीयू पर रन करेगा। पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके मेमोरी की बात करें तो इसमें 32जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

इन स्मार्टफोन्स पर भी मिल रहे हैं ऑफर्स

Xiaomi Redmi 5 Note Pro

फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल में शाओमी रेडमी 5 प्रो पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसे आप 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 12,850 रुपये तक का डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन एसओसी 636 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही, फोन 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट में उपलब्ध है। जबकि, मेमोरी की बात करें तो इसमें 64 जीबी की इंटरनरल मेमोरी दी गई है।

Moto X4

Moto X4 पर भी 28 फीसद का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को आप 17,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी, एक्सिस बैंक और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है।

यह भी पढें :

BSNL के इस प्लान के आगे जियो समेत सभी कंपनियों के प्लान्स हुए फेल

Yahoo Messenger shut down: तो ये थी याहू मैसेंजर के बंद होने की असली वजह....

3G-4G को जाइए भूल, BSNL ने शुरू की 5G की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.