Move to Jagran APP

Flipkart Big Shopping Days: Realme C1, Redmi Note 6 Pro समेत कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart Big Shopping Days अक्टूबर में भी फेस्टिव सीजन के दौरान आयोजित की गई थी। ई-कॉमर्स साइट पर यह सेल 6 दिसंबर से आयोजित की जा रही है

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 03 Dec 2018 10:58 AM (IST)Updated: Mon, 03 Dec 2018 07:27 PM (IST)
Flipkart Big Shopping Days: Realme C1, Redmi Note 6 Pro समेत कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट
Flipkart Big Shopping Days: Realme C1, Redmi Note 6 Pro समेत कई स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Flipkart Big Shopping Days सेल की शुरुआत 6 दिसंबर से हो रही है। इस सेल के तहत Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल 5 दिसंबर दिन के 12 बजे से शुरू होगी। इस स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा कई और स्मार्टफोन को इस सेल में डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। Flipkart Big Shopping Days अक्टूबर में भी फेस्टिव सीजन के दौरान आयोजित की गई थी। ई-कॉमर्स साइट पर यह सेल 6 दिसंबर से आयोजित की जा रही है। यह सेल 6 से 8 दिसंबर के बीच चलेगी जिसमें चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

Flipkart Big Shopping Days Sale

इस सेल में स्मार्टफोन को न्यूनतम मूल्य पर बेचा जा रहा है। साथ ही स्मार्टफोन पर 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह डिस्काउंट डेबिट या क्रेडिट कार्ड के अलावा ईएमआई के जरिए स्मार्टफोन खरीदने पर भी दिया जा रहा है। इस सेल में कई स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर किया जा रहा है। एचडीएफसी बैंक यूजर्स को यह डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro की फ्लैश सेल 5 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। फोन के 4GB रैम वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है जबकि इसके 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये है। फोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का फुल एचडी नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का यह पहला क्वॉड कैमरा वाला स्मार्टफोन है। फोन के बैक और रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन MIUI 10 बेस्ड एंड्रॉइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन रेड, ब्लू, ब्लैक और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

Realme C1

ओप्पो के सब ब्रांड Realme के इस बजट स्मार्टफोन को भारत में 8,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन पर 1,491 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस फोन को आप 7,499 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर 450 पर रन करता है। फोन 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ आता है। फोन को पावर देने के लिए 4,230 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के बैक में 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है।

Honor 9N

Honor 9N को आप इस सेल में 9,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन को 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस फोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.84 इंच का नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा 13+2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन EMUI 8 बेस्ड एंड्रॉइड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Nokia 5.1 Plus

Nokia 5.1 Plus को पिछले सेल में 10,499 रुपये की कीमत में बेचा जा रहा था। इस बार इस फोन पर 500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस फोन को आप 9,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन की रिटेल कीमत 13,199 रुपये है। फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.8 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले नॉच फीचर के साथ दिया गया है। फोन 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। फोन मीडियाटेक हेलियो P60 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 13+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,060 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें :

Redmi Note 6 Pro बनाम Nokia 6.1 Plus बनाम Realme 2 Pro: जानें कौन सा फोन है ज्यादा बेहतर

Redmi Note 6 Pro बनाम Redmi Note 5 Pro: जानें दोनों फोन में क्या है मुख्य अंतर

अब बिना आधार मिलेगा नया सिम कार्ड, जानें नए KYC प्रोसेस के बारे में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.