Move to Jagran APP

Big Shopping Days Sale: Vivo Z1 Pro से लेकर Realme 5 Pro कम कीमत में उपलब्ध

Big Shopping Days Sale के तहत 5 दिसंबर तक यूजर्स स्मार्टफोन की खरीददारी पर कम कीमत और शानदार ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 03:07 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 03:07 PM (IST)
Big Shopping Days Sale: Vivo Z1 Pro से लेकर Realme 5 Pro कम कीमत में उपलब्ध
Big Shopping Days Sale: Vivo Z1 Pro से लेकर Realme 5 Pro कम कीमत में उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 1 दिसंबर से Big Shopping Days Sale की शुरुआत की गई है। 5 दिसंबर तक चलने वाली इस सेल में कई स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ कम कीमत पर खरीदने का मौका दिया जा रहा है।  इस सेल में आप Vivo Z1 Pro से लेकर Realme 5 Pro स्मार्टफोन शानदार ऑफर्स के साथ खरीददारी के लिए उपलब्ध हैं। सेल के दौरान आप नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का भी लाभ उठा सकते हैं। वहीं कुछ बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर भी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। 

loksabha election banner

Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। वहीं अगर आपके पास Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड है तो आप 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा सेल में स्मार्टफोन की खरीददारी पर दिए जा रहे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर फोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं इस सेल में कौनसे डिवाइस पर शानदार डील्स उपलब्ध हैं। 

Apple iPhone 7: Flipkart Big Shopping Days Sale के दौरान आप Apple iPhone 7 को 4,901 रुपये के डिस्काउंट के साथ 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 29,990 रुपये है। इसमें 4.7 इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले, 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Vivo Z1 Pro: सेल में इस फोन पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद फोन को 15,990 रुपये के बजाय 12,990 रुपये में खरीद सकते हैं। Vivo Z1 Pro में खास फीचर्स के तौर पर 16MP + 2MP + 8MP ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

Realme 5 Pro: इस स्मार्टफोन को 14,999 रुपये के बजाय 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। मिड-रेंज के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 48MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। Qualcomm Snapdragon SDM712 प्रोसेसर पर आधारित इस फोन में 4,035एमएएच की बैटरी उपलब्ध है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.