Move to Jagran APP

Big Shopping Days: Redmi K20 Pro को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका

Flipkart पर चल रही Big Shopping Days सेल में यूजर्स कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट ऑफर्स में खरीद सकते हैं। आज सेल में Redmi K20 Pro बेस्ट डील में उपलब्ध है फोटो साभार Xiaomi

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 01:26 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 01:36 PM (IST)
Big Shopping Days: Redmi K20 Pro को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका
Big Shopping Days: Redmi K20 Pro को बेहद कम कीमत में खरीदने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर चल रही Big Shopping Days के तहत आपको Redmi, POCO, Samsung, Realme जैसे कई ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को कम कीमत और ऑफर्स में खरीदने का मौका मिल रहा है। 19 मार्च से शुरू की गई ये सेल 22 मार्च तक चलेगी। इस सेल में आज मिलने वाली बेस्ट डील की बात करें तो Xiaomi के Redmi K20 Pro को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। ये स्मार्टफोन Flipkart के साथ ही Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और ऑफर्स के बारे में।

loksabha election banner

Flipkart Big Shopping Days सेल में SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन पर यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Axis Bank, HDFC Bank, ICICI Bank और SBI Bank के डेबिट कार्ड पर नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं Xiaomi Redmi K20 Pro की बात करें तो सेल के दौरान आप इस स्मार्टफोन के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को केवल 23,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 28,999 रुपये है। 

Redmi K20 Pro के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन को 6GB + 128GB और 8GB + 256GB दो स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से एक्सपेंड करने की भी सुविधा उपलब्ध है।

वहीं Redmi K20 Pro में फोटोग्राफी के लिए 48MP + 13MP + 8MP AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 20MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा उपलब्ध है। फोन में यूजर्स ड्यूल एलईडी फ्लैश का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में दी गई 4000mAh की बैटरी लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। यह बैटरी 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.