Move to Jagran APP

5 अगस्त से शुरू होगी Flipkart Big Saving Days सेल, स्मार्टफोन से लेकर टीवी और कपड़ों तक पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale पांच अगस्त से शुरू होगी। इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक पर 70 प्रतिशत से ज्यादा का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक सेल में ibas Levis और Jack Jones जैसे बड़े ब्रांड के कपड़ें बंपर डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 09:36 AM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 09:36 AM (IST)
5 अगस्त से शुरू होगी Flipkart Big Saving Days सेल, स्मार्टफोन से लेकर टीवी और कपड़ों तक पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Flipkart Big Saving Days Sale की फोटो कंपनी की वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपनी शानदार सेल फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज (Flipkart Big Saving Days Sale) का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल 5 अगस्त से शुरू होकर 9 अगस्त तक चलेगी। ग्राहकों को इस सेल में खरीदारी करने पर बंपर डिस्काउंट, कैशबैक सहित आकर्षक डील मिलेंगी। इतना ही नहीं कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।

loksabha election banner

Flipkart Plus मेंबर्स को पहले मिलेगा मौका

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल प्लस मेंबर्स के लिए एक दिन पहले शुरू हो जाएगी। प्लस मेंबर्स पहले इस शानदार सेल का लाभ उठा सकेंगे। सेल के दौरान सभी ग्राहकों को Axis और ICICI बैंक की ओर से 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Rush hours जैसी छोटी सेल का किया जाएगा आयोजन

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में Rush hours और टिक-टॉक डील का आयोजन किया जाएगा। इन स्पेशल सेल में ग्राहकों को लगभग सभी प्रोडक्ट पर भारी छूट दी जाएगी। इसके अलावा ग्राहकों को कई प्रोडक्ट मुफ्त में खरीदने का मौका मिलेगा।

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगी 80 प्रतिशत की छूट

कंपनी के मुताबिक, फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में स्मार्टफोन पर शानदार डील दी जाएगी। ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट और टीवी-एप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। ग्राहक सेल के दौरान स्मार्टफोन से लेकर किसी भी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट तक को नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर पर खरीद सकेंगे।

कपड़ों पर भी दी जाएगी 80 प्रतिशत का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट की शानदार सेल में इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट के अलावा कपड़ों पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल में Biba, Libas, Levis और Jack & Jones जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं। इसके साथ ही ब्रांडेड वॉच पर भी 70 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।

100 रुपये से कम कीमत पर उपलब्ध होंगे होम और किचन प्रोडक्ट

फ्लिपकार्ट की सेल में 99 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ होम और किचन प्रोडक्ट ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। इनमें पावर हैंड टूल किट, कंटेनर्स और हीट गन जैसे प्रोडक्ट शामिल हैं। इसके अलावा वॉशिंग मशीन पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.