Move to Jagran APP

Big Saving Days सेल के आखिरी इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है शानदार डील

Flipkart Big Saving Days सेल का आज आखिरी दिन है और आज भी आपके अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका है

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 10:00 AM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 10:00 AM (IST)
Big Saving Days सेल के आखिरी इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है शानदार डील
Big Saving Days सेल के आखिरी इन स्मार्टफोन्स पर मिल रही है शानदार डील

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Saving Days का आयोजन 23 जून से किया गया और आज यानि 27 जनू को इस सेल का आखिरी दिन है। अगर अभी तक आप इस सेल में हिस्सा नहीं ले पाएं हैं तो बता दें कि आज भी आपके पास कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ स्मार्टफोन खरीदने का मौका है। इस सेल के तहत अगर आप HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको सीधे 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं सेल के आखिरी दिन कौन से स्मार्टफोन पर शानदार डील मिल रही है।

loksabha election banner

Oppo A9 (2020): इस स्मार्टफोन की बात करें तो Flipkart Big Saving Days सेल में यह स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो रहा है। सेल में इसे 18,990 रुपये के बजाय 16,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन पर ईएमआई की सुविधा का भी लाभ उठाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 48MP + 8MP + 2MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी उपलब्ध है।  

iQOO 3: इस स्मार्टफोन की कीमत में कंपनी ने पिछले दिनों ही कटौती की है। वहीं Flipkart Big Saving Days सेल में इसे शानदार डील्स के साथ खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन को खरीदते समय प्रीपेड ट्रांजेक्शन करने पर यूजर्स को 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। iQOO 3 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है और यह Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर पर काम करता है। 

Redmi 8: बेस्ट डील के तहत आप इस सेल में Redmi 8 को भी खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 9,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा है। इसके साथ नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा उपलब्ध है। खास फीचर्स के तौर पर इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है और यह Qualcomm Snapdragon 439 प्रोसेसर से लैस है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.