Move to Jagran APP

Flipkart Big Saving Days Sale: 18 सिंतबर से होगी शुरू, 1 रुपये में प्रोडक्ट्स को प्री बु​क करने का मौका

Flipkart Big Saving Days sale में मोबाइल टैबलेट्स इलेक्ट्रोनिक्स समेत टीवी और एक्सेसरीज पर भी शानदार ऑफर्स व डिस्काउंट का लाभ मिलेगा

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 03:47 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 07:35 AM (IST)
Flipkart Big Saving Days Sale: 18 सिंतबर से होगी शुरू, 1 रुपये में प्रोडक्ट्स को प्री बु​क करने का मौका
Flipkart Big Saving Days Sale: 18 सिंतबर से होगी शुरू, 1 रुपये में प्रोडक्ट्स को प्री बु​क करने का मौका

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने Big Saving Days सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 18 सितंबर से शुरू होकर 20 सितंबर तक चलेगी। तीन दिनों तक चलने वाली इस सेल में यूजर्स को मोबाइल, टैबलेट, एक्सेसेरीज, टीवी और इलेक्ट्रॉनिक्स समेत कई अन्य प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट पर ऑफर्स मिलेंगे। इस सेल की खासियत है कि इसमें आप अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को केवल 1 रुपये में प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग की सुविधा 15 और 16 सितंबर को शुरू होगी।

prime article banner

Flipkart Big Saving Days sale में मिलेंगे खास ऑफर्स

इस सेल यूजर्स 1 रुपये में किसी प्रोडक्ट को प्री-बुक करने के अलावा कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। Flipkart Big Saving Days सेल में SBI बैंक का कार्ड उपयोग करने पर आपको 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। जो कि SBI के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्राजेक्शन के दौरान प्राप्त होगा। अगर आप भी किसी प्रोडक्ट को 1 रुपये में प्री-बुक करना चाहते हैं तो उसके लिए Flipkart के होमपेज पर बने प्री-बु​क स्टोर पर जाकर केवल 1 रुपये की पेमेंट करनी होगी।  

मोबाइल और टैबलेट नो कोस्ट ईएमआई का लाभ

इस सेल के दौरान आप मोबाइल व टैबलेट को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा टीवी पर भी नो कोस्ट ईएमआई प्लान, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर मुहैया कराए जा रहे हैं। टीवी के साथ यूजर्स को कंम्प्लीट एप्लिकेशन प्रोटेक्शन मिलेगा। 

सेल में सभी कैटेगरीज पर मिलेगा डिस्काउंट

Flipkart पर Big Saving Days को लेकर दी गई जानकारी के अनुसार इस सेल में यूजर्स को फैशन, ब्यूटी प्रोडक्ट्स, बेबी केयर और टॉयस पर आकर्षक डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। सेल में बच्चों के खिलौने 99 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे। जबकि फूड एसेंशियल पर 60 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा वेबी केयर एसेंशियल को 69 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK