Move to Jagran APP

Flipkart Big Diwali Sale: 8 नवंबर से फिर होगी शुरू, Realme Narzo 20 Pro से लेकर Redmi 9i पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart Big Diwali Sale एक बार फिर से शुरू होने वाली है और इस सेल के तहत यूजर्स कई स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन के साथ कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है।

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 08:15 AM (IST)
Flipkart Big Diwali Sale: 8 नवंबर से फिर होगी शुरू, Realme Narzo 20 Pro से लेकर Redmi 9i पर मिलेगी भारी छूट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने अपनी अगली 'Big Diwali Sale' की घोषणा कर दी है। यह सेल 8 नवंबर से शुरू होकर 13 नवंबर तक चलेगी। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल में मिलने वाले स्मार्टफोन व ऑफर्स का खुलासा कर दिया गया है। सामने आए पोस्टर के मुताबिक इस सेल में यूजर्स Realme Narzo 20 Pro, Poco M2 और Redmi 9i जैसे स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकेंगे।

loksabha election banner

Big Diwali Sale में मिलेंगे ये खास ऑफर्स

Flipkart Big Diwali Sale में मिलने वाले ऑफर्स पर नजर डालें तो कंपनी ने सेल के लिए कई बैंक्स के साथ समझौता किया है। इसमें Axis Bank, Citi Bank, Kotak Mahindra Bank और ICICI Bank शामिल हैं। इन बैंक्स के कार्ड का उपयोग करके यूजर्स 10 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Plus मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले शुरू होगी। यानि Flipkart Plus मेंबर्स के लिए यह सेल 7 नवंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। 

इन स्मार्टफोन पर मिलेगी भारी छूट

Flipkart Big Diwali में यूजर्स Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन को 1,000 रुपये की छूट के साथ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह कीमत 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की है। वहीं सेल के दौरान 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को 15,999 रुपये में खरीद सकेंगे। यह स्मार्टफोन ब्लैक निंजा और व्हाइट नाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

इस सेल में Redmi 9i पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। Redmi 9i के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल को 8,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 9,299 रुपये है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर ऑप्शन खरीददारी के लिए उपलब्ध है।

इसके अलावा Poco M2 स्मार्टफोन को Flipkart Big Diwali में आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यूजर्स इसे तीन कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.