Move to Jagran APP

फ्लिपकार्ट 'बिग शॉपिंग डेज' सेल के टक्कर में अमेजन लाया है जबरदस्त कैशबैक ऑफर

अमेजन 'बिग शॉपिंग डेज' 13 मई से 16 मई तक चलेगा जिसमें चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 10 May 2018 10:21 AM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 10:52 AM (IST)
फ्लिपकार्ट 'बिग शॉपिंग डेज' सेल के टक्कर में अमेजन लाया है जबरदस्त कैशबैक ऑफर
फ्लिपकार्ट 'बिग शॉपिंग डेज' सेल के टक्कर में अमेजन लाया है जबरदस्त कैशबैक ऑफर

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। फ्लिपकार्ट का 'बिग शॉपिंग डेज' सेल इसी रविवार 13 मई से शुरू हो रहा है। चार दिन तक चलने वाले इस सेल में स्मार्ट्सफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। हर बार की तरह ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की प्रतिद्वंदी कंपनी अमेजन भी नोकिया 6.1 पर 10 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रही है। फ्लिपकार्ट 'बिग शॉपिंग डेज' में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

हॉनर Holly3 पर मिल रहा है 46 प्रतिशत का डिस्काउंट : फ्लिपकार्ट 'बिग शॉपिंग डेज' में ऑनर हॉली 3 स्मार्टफोन पर 46 प्रतिशत का डिस्काउंट देने का ऑफर किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 13,999 रुपये में बाजार में उतारा था। चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में इस स्मार्टफोन को आप 7,499 रुपये में खरीद सकतै हैं। कंपनी इस स्मार्टफोन पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक भी ऑफर कर रही है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का डिस्पले दिया गया है। साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमे पावरफुल 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है।

अमेजन नोकिया 6.1 पर दे रहा है 10 प्रतिशत का कैशबैक : एचएमडी ग्लोबल की फ्लैगशिप नोकिया 6 के नए वेरिएंट नोकिया 6.1 पर अमेजन 10 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर कर रही है। इस स्मार्टफोन को आईसीआसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत तक का कैशबैक ऑफर मिल सकता है। इस स्मार्टफोन की बेस प्राइस 18,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का आईपीएस फुल एचडी डिस्पले दिया गया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा से यूजर्स फुल एचडी के साथ-साथ 4K वीडियो भी शूट किया जा सकता है। इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी ऑप्शन में आता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128जीबी तक बढ़ायी जा सकती है। कंपनी के दावे के अनुसार यह स्मार्टफोन नोकिया 6 से 60 प्रतिशत बेहतर काम करेगा।

यह भी पढ़ें :

शाओमी जल्द लॉन्च करेगा बेस्ट सेल्फी स्मार्टफोन Redmi S2, Infinix Hot S3 से मिलेगी कड़ी टक्कर

इन सोशल मीडिया एप्स के जरिए आप कर सकते हैं गाढ़ी कमाई, जानें कैसे

Lenovo जल्द लॉन्च करेगा 95 प्रतिशत डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, शाओमी Mi Mix 2S से होगा मुकाबला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.