Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days Sale: 16 अक्टूबर से होगी शुरू, कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days Sale 16 अक्टूबर से शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल में यूजर्स स्मार्टफोन को शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त होगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 03 Oct 2020 04:03 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 07:00 AM (IST)
Flipkart Big Billion Days Sale: 16 अक्टूबर से होगी शुरू, कई स्मार्टफोन्स पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट
यह फोटो Flipkart की वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart ने अपनी Big Billion Days सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल 16 अक्टूबर को शुरू होकर 21 अक्टूबर तक चलेगी। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस सेल इंतजार जरूर करें। इस सेल में आपको कई स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट और आकर्षक डील्स का लाभ उठाया जा सकता है। कंपनी की वेबसाइट पर सेल की डेट के साथ ऑफर्स व स्मार्टफोन पर मिलने वाली डील्स का खुलासा कर दिया है। 

loksabha election banner

Flipkart Big Billion Days: मिलेंगे शानदार ऑफर्स

Flipkart Big Billion Days सेल में आपको कई शानदार ऑफर्स का लाभ मिलेगा। इस सेल के तहत SBI क्रेडिट कार्ड पर भी 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट प्राप्त होगा। इसके अलावा सेल में नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। यानि अब अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हें। नो कोस्ट ईएमआई की सुविधा Bajaj Finserv कार्ड पर भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं Paytm Wallet और Paytm UPI से पेमेंट करने पर कैशबैक की भी सुविधा प्राप्त होगी।

बेस्ट डील्स में उपलब्ध हैं ये स्मार्टफोन

Flipkart Big Billion Days में बेस्ट डील्स में मिलने वाले स्मार्टफोन की बात करें तो इस सेल में आप POCO M2 Pro को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 16,999 रुपये है। वहीं अगर आप Infinix Hot 9 Pro को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस सेल में आपको यह स्मार्टफोन 9,499 रुपये में मिल जाएगा। वहीं Realme C12 के 3GB + 32GB स्टोरेज मॉडल को 10,999 रुपये के बजाय 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

इसके अलावा आप Samsung Galaxy A50s खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपको मात्र 13,999 रुपये में मिल जाएगा जबकि इसकी कीमत 24,990 रुपये है। Moto One Fusion को भी Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान 15,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। बता दें कि अभी वेबसाइट की प्राइस के अलावा अधिक जानकारी नहीं दी गई है। इसके लिए आपको 16 अक्टूबर का इंतजार करना होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.