Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days Sale 2020: हेडफोन और स्पीकर्स पर मिलेगा 80 प्रतिशत डिस्काउंट

Flipkart पर शुरू होने वाली फेस्टिव सेल में केवल स्मार्टफोन पर ही नहीं बल्कि हेडफोन और स्पीकर्स पर भी आकर्षक ऑफर प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इस सेल में यूजर्स हेडफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 10:18 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 10:30 AM (IST)
Flipkart Big Billion Days Sale 2020: हेडफोन और स्पीकर्स पर मिलेगा 80 प्रतिशत डिस्काउंट
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल साइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही यूजर्स का फोकस सेल पर है। क्यों​कि सेल के दौरान वह अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकेंगे। सेल का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए अच्छी खबर है कि Flipkart Big Billion Days Sale 2020 की घोषणा कर दी गई है और यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी। इस सेल में जहां कई लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं लैपटॉप, मोबाइल एक्सेसरीज, प्रीमियम स्मार्टफोन, हेडफोन और स्पीकर्स पर शानदार डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आज हम यहां सेल के दौरान हेडफोन और स्पीकर्स पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। 

loksabha election banner

Flipkart Big Billion Days: हेडफोन और स्पीकर्स पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट

Flipkart Big Billion Days में हेडफोन और स्पीकर्स पर यूजर्स 80 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। सेल के दौरान आपको कई ब्रांड के महंगे हेडफोन भी बेहद ही कम कीमत में मिल जाएंगे। इसमें ब्लूटूथ हेडसेट, ट्रू वायरलेस हेडफोन के अलावा ब्लूटूथ स्पीकर और साउंडबार भी ​शामिल हैं। सभी प्रोडक्ट पर आपको अलग-अलग डिस्काउंट दिया गया है। 

Flipkart Big Billion Days: इन डिवाइसेज में मिलेगा डिस्काउंट

इस सेल में आपको कई लोकप्रिय ब्रांड के हेडफोन और स्पीकर्स पर डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आप ब्लूटूथ हेडफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप boAt Rockerz 255F Pro देख सकते हैं। सेल में यह डिवाइस केवल 1,599 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा PTron Avento Plus Magnetic वायरलेस हेडफोन 699 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। वहीं आप Mivi DuoPods M20 True Wireless ब्लूटूथ हेडफोन को 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि boAt Airdopes 381 True Wireless ब्लूटूथ हेडफोन केवल 1,899 रुपये में मिलेगा। 

वहीं स्पीकर्स की बात करें तो Flipkart Big Billion Days सेल में आपको boAt Stone Grenade 5W ब्लूटूथ स्पीकर 1,499 रुपये में उपलब्ध होगा। वहीं JBL Go PLUS Portable ब्लूटूथ स्पीकर्स 1,899 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड हैं। आप इस सेल में साउंड बार भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। LG SJ3 300 W Wireless Dolby साउंडबार 10,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा Zebronics ZEB-Juke Bar 9400 Pro Dolby 525W साउंडबार को 13,999 में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.