Move to Jagran APP

Flipkart Big Billion Days Sale: Motorola के इन स्मार्टफोन्स पर Rs 5,000 तक की छूट

Flipkart Big Billion Days Sale 2019 Motorola ने भी अपने इस साल लॉन्च होने वाले डिवाइस के डील्स के बारे में टीज किया है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 05:22 PM (IST)
Flipkart Big Billion Days Sale: Motorola के इन स्मार्टफोन्स पर Rs 5,000 तक की छूट
Flipkart Big Billion Days Sale: Motorola के इन स्मार्टफोन्स पर Rs 5,000 तक की छूट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Flipkart Big Billion Days Sale 2019: 29 सितंबर से शुरू होने वाली इस सेल में स्मार्टफोन के अलावा होम अप्लायंसेज और फैशन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इस सेल में Xiaomi, Samsung, Realme के अलावा Motorola के लेटेस्ट एंड्रॉडड वन स्मार्टफोन्स पर भी ऑफर किया जा रहा है। सेल में कई प्रीमियम और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगें। खास तौर पर Rs 20,000 के कम कीमत में मिलने वाले कई स्मार्टफोन्स की कीमत में प्राइस कट देखने को मिल सकता है। Realme, Xiaomi और Vivo ने अपने इस सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की पहले ही घोषणा कर दी है। Motorola ने भी अपने इस साल लॉन्च होने वाले डिवाइस के डील्स के बारे में टीज किया है।

loksabha election banner

इस साल लॉन्च हुए कंपनी के पहले पंच-होल डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन Motorola One Vision पर Rs 5,000 का फ्लैड डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ड्यूल रियर कैमरा सेट अप के साथ दिया गया है। इस एंड्रॉइड वन स्मार्टफोन को आप अब Rs 14,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले दी गई है। फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ये फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

हाल ही में लॉन्च हुए Motorola One Action को भी इस सेल में डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। इस ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन को Rs 11,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर Rs 2,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को Rs 13,999 की कीमत में पिछले दिनों ही लॉन्च किया गया है। इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर ट्रिपल कैमरा सेट अप के साथ दिया गया है। फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसका लुक और डिजाइन काफी हद तक Motorola One Vision की तरह ही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.