नई दिल्ली(टेक डेस्क)। इस गर्मी यूजर्स फ्लिपकार्ट और अमेजन के मेगा सेल्स को दोबारा देख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ई-कॉमर्स दिग्गज कंपनियां अगले महीने मेगा सेल का ऐलान कर सकती हैं। इस सेल में यूजर्स को प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिलेंगे। रिपोर्ट्स द्वारा मिल रही जानकारी के मुताबिक इन कंपनियों ने पिछले हफ्ते सामान जुटाना शुरू कर दिया है, जिससे इन इवेंट्स की तैयारियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

रिपोर्ट्स की माने तो इन इवेंट्स में दोनों ही दिग्गज कंपनियां स्मार्टफोन्स, टेलीविजन, कपड़ों, घर के सजावट के सामान और रोज की जरूरतों के सामान पर यूजर्स को भारी डिस्काउंट देंगी।

सेल में कपड़ों और एफएमसीजी पर 70 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है। वहीं स्मार्टफोन्स और इलेक्ट्रॉनिक्स के सामान पर 10 से 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल सकता है। फ्लिपकार्ट और अमेजन उपभोक्ताओं को कैशबैक और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे विकल्प अलग से देंगी। रिपोर्ट में फ्लिपकार्ट के प्रवक्ता का हवाला दिया गया है, जिन्होंने इस बात की पुष्टी की है कि कंपनी अगले महीने सेल का ऐलान कर सकती है। हालांकि उन्होंने दिन का खुलासा नहीं किया है।

रिपोर्ट में अमेजन इंडिया के प्रवक्ता का हवाला दिया गया है, जिनका कहना है कि ये सेल बिग बिलियन सेल का छोटा प्रारूप होगा। सेल में गर्मी के प्रोडक्ट्स पर खासा ध्यान दिया जाएगा, जहां रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर के साथ टेलीविजन और स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा प्रोडक्ट्स पर बैंक की तरफ से भी ऑफर दिए जाएंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों ही अपने इंवेट्स को मई महीने में आयोजित करेंगे। ऐसे में दोनों ही दिग्गज कंपनियों के लिए ये सेल काफी मायने रखता है, खासकर तब जब अगला सेल सीजन दिवाली के आसपास शुरू होगा।

यह भी पढ़ें:

Redmi Y2 vs Vivo Y71 vs Samsung Galaxy J6: जानें आपके लिए कौन सा फोन बेहतर

Motorola E5 सीरीज के 3 नए स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक सब कुछ

नूबिया ने लॉन्च किया नया गेमिंग स्मार्टफोन, शाओमी और रेजर से होगी टक्कर 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021