नई दिल्ली, टेक डेस्क। इंफिनिक्स का पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन, Infinix Smart 6 आज यानी 6 मई, 2022 को भारत में पहली बार सेल पर जा रहा है। इस फोन को कस्टमर्स फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है। Infinix Smart 6 में बड़ा एचडी+ डिस्प्ले, 8MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलती है।

Infinix Smart 6 की कीमत

Infinix Smart 6 के 2GB रैम+64GB स्टोरेज वेरिएंट को कस्टमर्स 7,499 की कीमत पर फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। ये स्मार्टफोन 4 कलर ऑप्शंस-पोलर ब्लैक, हार्ट ऑफ ओशन, लाइट सी ग्रीन और स्टाररी पर्पल में उपलब्ध होगा।

Infinix Smart 6 के स्पेसिफिकेशंस

इंफिनिक्स के बजट फ्रैंडली स्मार्टफोन Infinix Smart 6 में 6.82-इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 500nits ब्राइटनेस के साथ वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन मिलता है। इस फोन में PowerVR GPU के साथ मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर मिलता है, जिसमें 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो-एसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा यह 2GB एक्सटेंडेड रैम फीचर को भी सपोर्ट करता है, जिससे फोन के रैम को 4GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में है 8MP का प्राइमरी कैमरा

वहीं अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो Infinix Smart 6 में डुअल-रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का प्राइमरी शूटर और एक डेप्थ सेंसर मिलता है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5MP का शूटर भी दिया गया है। इस फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी दी गई है। यह बैटरी पावर मैराथन फीचर को सपोर्ट करती है जो बैटरी लाइफ को 25% तक बढ़ा देता है। Infinix Smart 6 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर आधारित XOS 7.6 पर काम करता है। बता दें कि इस फोन की मोटाई 8.8mm है ,जो स्मार्टफोन इस प्राइस रेज का सबसे पतला स्मार्टफोन बनाता है,। फोन में एंटी बैक्टीरियल बैक भी दिया गया, यानी कि कस्टमर्स को फोन के बैक पर सिल्वर ऑयन स्प्रेड के साथ एंटी बैक्टीरियल मटेरियल मिलेगा। इसे यूजर्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

Edited By: Ankita Pandey