Move to Jagran APP

FAUG गेम में आ रहा है PUBG वाला ये धांसू फीचर, एक्टर अक्षय कुमार ने किया ऐलान

डेथमैच प्लेइंग स्ट्रैटजी मोड को साल 2019 में PUBG Mobile में रोलआउट किया गया था। इसमें यूजर को एक टाइम पीरिड में हाई एग्रेसिव गेम खेलने का ऑप्शन मिलता था। यह पॉप्युलर मल्टी प्लेयर मोड का सबसे पॉप्युलर मोड रहा था।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 25 Feb 2021 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 25 Feb 2021 01:48 PM (IST)
FAUG गेम में आ रहा है PUBG वाला ये धांसू फीचर, एक्टर अक्षय कुमार ने किया ऐलान
यह दैनिक जागरण की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। FAUG गेम को फाइनली अब तक का सबसे शानदार अपडेट मिलने जा रहा है। FAUG गेम का नया अपेडट बिल्कुल PUBG की तरह होगा। nCore Games ने अपने वादे के मुताबिक जल्द डेथमैच मोड (Deathmatch Mode) को रोलआउट करने का ऐलान किया है, जिससे FAUG गेम के यूजर को मल्टीप्लेयर मोड मिलेगा। डेथमैच प्लेइंग स्ट्रैटजी मोड को साल 2019 में PUBG Mobile में रोलआउट किया गया था। इसमें यूजर को एक टाइम पीरिड में हाई एग्रेसिव गेम खेलने का ऑप्शन मिलता था। यह पॉप्युलर मल्टी प्लेयर मोड का सबसे पॉप्युलर मोड रहा था। इसके बाद कई सारे अन्य गेमिंग प्लेटफॉर्म ने इसे अपनाया था। 

loksabha election banner

मिलेंगे ये खास फीचर्स 

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार ट्वीट करके FAUG गेम के नये अपडेट का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि FAUG गेम के लिए Deathmatch मोड जल्द आएगा। हालांकि इस अपडेट की कंफर्म डेट का ऐलान नहीं किया गया है। Deathmatch मोड में प्लेयर 5v5 मल्टीप्लेयर के साथ खेल पाएंगे। इसमें दो टीमें होंगी, जिनके बीच लड़ाई होगी। लेकिन डेवलपर्स की तरफ से गेम के मैप का लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं किया गया है। इस अपडेट के बाद FAUG गेम को PUBG गेम के विकल्प के तौर पर पेश करने में मदद मिलेगी। 

आ रहा है PUBG का नया गेम 

बता दें कि FAUG गेम की लॉन्चिंग के बाद डेथमैच सपोर्ट नहीं मिलने को लेकर काफी आलोचना हुई थी। शुरुआत में इस गेम में सिंगल प्लेयर मोड दिया गया था, जहां कप्यूटर जनरेटेड फाइट होती थी। साथ ही इस दौरान कोई हथियार भी नहीं उपलब्ध थे। इसके अलावा कोई मैप भी उपलब्ध नहीं था। इसके बाद FAUG गेम की Google Play Store की रेटिंग में गिरावट दर्ज की गई थी। हालांकि डेवलपर्स ने इसका बचाव किया था।PUBG Mobile के मेकर Krafton ने ऐलान किया है कि कि PUBG के नेक्स्ड जनरेशन गेम का दुनियाभर में रोलआउट किया जाएगा। इस गेम को PUBG: New State के नाम से जाना जाएगा। इसमें कई सारे फीचर, हथियार, मैप और ड्रोन का सपोर्ट मिलेगा। यह गेम साल 2051 पर आधारित होगा। इसमें 8x8km ओपन वर्ल्ड के साथ नये व्हीकल और वेपन्स होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.