Move to Jagran APP

एंट्री लेवल स्मार्टफोन Oppo A15 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Amazon के जरिए सामने आए टीजर में खुलासा किया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन Oppo A15 भारतीय बाजार में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही स्मार्टफोन के कई फीचर्स की भी जानकारी शेयर की गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 14 Oct 2020 10:51 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 07:36 AM (IST)
एंट्री लेवल स्मार्टफोन Oppo A15 आज भारत में होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह फोटो Amazon India की ऑफिशियल साइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo A15 को लेकर पिछले दिनों कुछ टीजर सामने आए थे, जिसमें जानकारी दी गई थी कि यह स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ा टीजर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर जारी किया है और इससे स्पष्ट होता है कि यह एक्सक्लूसिवली Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं अब Oppo A15 की लॉन्च डेट सामने आ गई है और यह स्मार्टफोन आज यानि 15 अक्टूबर को भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है।

loksabha election banner

Oppo A15: लॉन्चिंग और उपलब्धता

Amazon पर जारी किए गए टीजर में स्पष्ट किया गया है कि Oppo A15 भारत में आज यानि 15 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। लिस्टिंग में फोन के ब्लू कलर वेरिएंट को शो किया गया है। लिस्टिंग के बाद यह कह सकते हैं कि यह स्मार्टफोन Amazon के माध्यम से ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।  

Oppo A15: संभावित कीमत

वैसे कंपनी की ओर से Oppo A15 की कीमत से जुड़ा कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन सामने स्पेसिफिकेशन्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है।  

Oppo A15: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Oppo A15 को लेकर ई-कॉमर्स साइट Amazon पर दी गई जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन साइज 6.5 इंच है और यह एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के बैक पैनल को ग्लोसी लुक दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ​देखा जा सकता है। वहीं कैमरे के पास ही आपको फिंगरप्रिंट सेंसर भी नजर आएगा।  

दी गई जानकारी के अनुसार Oppo A15 में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। पिछले दिनों सामने आए लीक्स के मुताबिक कंपनी इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। इसमें 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.