Move to Jagran APP

Elon Musk को Twitter पर मिली जॉब की अनोखी पिच, कहा नहीं मिलेगा मौका, यहां जानें पूरा मामला

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के CEO एलन मस्क को एक अजीब मगर अनोखा जॉब पिच मिली है। ये पिच T- मोबाइल के CEO जॉन लेगेरे की तरफ से आई है। जिसमें उन्होंने कहा कि ट्विटर चलाने देना चाहिए। जिसपर मस्क ने साफ मना कर दिया।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Mon, 14 Nov 2022 08:28 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 08:28 PM (IST)
Elon Musk  को Twitter पर मिली जॉब की अनोखी पिच, कहा नहीं मिलेगा मौका, यहां जानें पूरा मामला
Elon Musk get unique job pitch, know the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क को एक अमेरिकी व्यवसायी से एक अजीब नौकरी की पिच मिली, जिसमें उन्होंने कहा कि मस्क को उन्हें ट्विटर चलाने देना चाहिए। जी हां US में टी-मोबाइल के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) जॉन लेगेरे ने कहा कि मस्क को प्रोडक्ट और टक्नोलॉजी का समर्थन करना चाहिए। लेकिन उन्हें नए ट्विटर मालिक से करारा जवाब मिला। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के अधिग्रहण के एक दिन बाद दुनिया के सबसे अमीर आदमी ने कहा कि वह "सुबह से लेकर रात तक, सप्ताह के सातों दिन" काम कर रहे है।

loksabha election banner

क्या है इस ट्वीट में?

ट्विटर पर पोस्ट की गई अपनी नौकरी की पिच में लेगेरे ने लिखा है कि हाय @ एलन मस्क, शायद मुझे @ट्विटर चलाना चाहिए। आप दैनिक व्यवसाय, और" कंटेंट मॉडरेशन "का मैनेजमेंट करना बंद कर सकते हैं और फिर प्रोडक्ट/ टेक्नोलॉजी का सपोर्ट कर सकते हैं, किसी और को ट्विटर चलाने दें । बता दें कि उनका ट्वीट ट्विटर के $44 बिलियन बायआउट के बारे में था। लेकिन मस्क ने इसपर अपने एक शब्द के जवाब में "नहीं” कहा।

यह भी पढ़ें - नहीं देखा होगा ऐसा ऑफर! Google Pixel के इस फोन पर मिल रहा 25000 रुपये तक का डिस्काउंट, यहां जानें पूरी डिटेल

मस्क के जवाब पर दिया लेगेरे ने जवाब

लेगेरे ने मिस्टर मस्क को टैग करते हुए अपने जवाब में कहा कि वैसे यह एक छोटा इंटरव्यू था, काफी सही था, यह नहीं कह सकता कि मैंने कोशिश नहीं की। लेकिन कृपया मेरे सुझाव में शामिल मुफ्त सलाह पर विचार करें। मेरा मानना है कि @ट्विटर ट्रांसपेरेंट फ्री स्पीच और एक लाभदायक विकास कंपनी के लिए बाज़ार हो सकता है। इसके लिए सही विजन की जरूरत होगी, लेकिन इसके लिए नेतृत्व और प्रबंधन की भी की जरूरत है। लेगेरे ने पहले एटी एंड टी, डेल, ग्लोबल क्रॉसिंग के लिए काम किया था। उन्हें टी-मोबाइल पर कल्चर को सफलतापूर्वक रीबूट करने का श्रेय दिया जाता है।

बता दें कि ट्विटर के बॉस बनने के बाद से मस्क ने सोशल मीडिया कंपनी के कामकाज में अराजकता पैदा करने वाली कई विशेषताओं को पेश किया और खारिज कर दिया। उन्होंने भारतीय मूल के सीईओ पराग अग्रवाल सहित कई टॉप अधिकारियों को भी निकाल दिया। मस्क ने इस महीने भी बड़ी संख्या में कर्मचारियों को निकाल दिया, फिर से कंपनी में शामिल होने के लिए उनसे संपर्क किया।

यह भी पढ़ें -WhatsApp नए फीचर की कर रहा है टेस्टिंग, अब कम हो आएंगे नोटिफिकेशंस, यहां जानें डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.