नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में समय के साथ-साथ स्पीकर्स और अन्य गैजेट्स का मार्केट बढ़ता जा रहा है। कई ऐसे ब्रांड्स है , जो इस तरह के प्रोडक्ट्स निकालते हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंज्युमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड एलिस्टा ने भारत में अपने एलिस्टा ELS-ST6500AUFB स्पीकर को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी सिंगल-टावर स्पीकर रेंज का भी विस्तार किया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Elista के सिंगल-टॉवर स्पीकर की खासियत

Elista का सिंगल-टॉवर स्पीकर 65 वॉट आउटपुट और मल्टी-कलर RGB डांसिंग लाइट्स के साथ आता है। यहां नए लॉन्च किए गए स्पीकर्स की कुछ खासियत के बारे में बताया गया है। Elistaके इस स्पीकर को आप आसानी से स्मार्ट टीवी, सीडी/डीवीडी प्लेयर, टैबलेट और मोबाइल फोन के साथ जोड़ा जा सकता है।

यह भी पढ़ें - 5000mAh की बैटरी और 50MP का रियर कैमरा के साथ 10000 रुपये से कम की कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Note 12i

मिलते हैं कई कनेक्टिविटी ऑप्शंस

इसमें वॉल्यूम, बास और ट्रेबल को कंट्रोल करने के लिए स्पीकर के किनारे इंटरफेस का उपयोग किया जा सकता है। यह पोर्टेबल स्पीकर भी पूरी तरह फंक्शनल रिमोट के साथ आता है। यह स्पीकर्स BassXpert टेक्नोलॉजी के साथ आता हैं, जिसे कंपनी के अनुसार विशेष रूप से संगीत प्रेमियों के लिए शानदार बास और क्लारिटी के साथ बनाया गया है। डिवाइस में कनेक्टिविटी विकल्प के रूप में आपको ब्लूटूथ, ऑक्स, FM और USB की सुविधा मिलती हैं। यूजर अपने माइक को प्लग इन करके कराओके नाइट का आनंद भी ले सकते हैं।

Elista के सिंगल-टॉवर स्पीकर की कीमत

एलिस्टा के इस सिंगल टॉवर स्पीकर की कीमत 3,999 रुपये रखी गई है।इस स्पीकर को आप रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।कंपनी के एक अधिकारी ने सोमवार बताया कि कंपनी 2025 तक 1,500 करोड़ रुपये के रैवेन्यू की उम्मीद कर रही है, क्योंकि CIS देशों, मध्य पूर्व और अफ्रीका में निर्यात में बढोतरी हुई है। अधिकारी ने कहा कि कंपनी ने 2025 के अपने राजस्व मार्गदर्शन को पूरा करने के लिए तीन साल में 350-400 करोड़ रुपये के निवेश की योजना बनाई है।

यह भी पढ़ें - अन्य देश भी अपनाएंगे भारत की स्वदेशी तकनीक, 7 देशों से सहयोग की उम्मीद

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट