Move to Jagran APP

सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो को 490 रुपये में खरीदने का मौका, अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध

नोकिया और सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज समेत कैशबैक ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जानें

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Nov 2017 03:25 PM (IST)Updated: Tue, 14 Nov 2017 05:00 PM (IST)
सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो को 490 रुपये में खरीदने का मौका, अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध
सैमसंग गैलेक्सी जे3 प्रो को 490 रुपये में खरीदने का मौका, अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध

नई दिल्ली (जेएनएन)। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर Nokia Week आयोजित किया गया है। यह 13 नवंबर से शुरू हो चुका है और 17 नवंबर तक चलेगा। इस दौरान नोकिया 6 और नोकिया 8 पर कैशबैक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके अलावा फ्लिपकार्ट Samsung Galaxy J3 Pro पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है जिसके तहत इस फोन को मात्र 490 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

loksabha election banner

Nokia 6 और Nokia 8 कैशबैक ऑफर:

इस दौरान नोकिया स्मार्टफोन पर कैशबैक दिया जा रहा है। अमेजन पे के जरिए नोकिया 6 को खरीदने पर प्राइम यूजर्स को 2,500 रुपये का और नॉन-प्राइम यूजर्स को 1,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा अगर ग्राहक किसी दूसरे माध्यम से भुगतान करते हैं तो प्राइम यूजर्स को 500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। वहीं, इस स्थिति में नॉन-प्राइम यूजर्स को कोई कैशबैक नहीं दिया जाएगा।

Nokia 6 और Nokia 8 की कीमत:

नोकिया 6 की कीमत 14,999 रुपये है। इसे एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से खरीदा सकता है। वहीं, नोकिया 8 को ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से खरीदा जा सकता है। इस फोन को भी एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है। इस फोन की कीमत 36,999 रुपये है।

Samsung Galaxy J3 Pro के ऑफर्स:

इस फोन की कीमत 8,490 रुपये है। इसे 500 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ 7,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन पर 7,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो उन्हें यह फोन 490 रुपये में मिल सकता है। इसके साथ ही इस पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी उपलब्ध है। अगर ग्राहक इस फोन को सिटीबैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो उन्हें यह फोन 888 रुपये की 9 ईएमआई पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

8 जीबी रैम और ड्यूल रियर कैमरा के साथ बाजार में दस्तक देगा Oneplus 5T

भारतनेट के दूसरा चरण का हुआ आगाज, सरकार बिछाएगी ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क

5 बड़ी टेलिकॉम कंपनियों के ये हैं बेस्ट 1GB प्रति दिन डाटा प्लान्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.