नई दिल्ली। नया स्मार्टफोन लेने का यह सबसे अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और स्नैपडील स्मार्टफोन्स पर कई ऑफर दे रही हैं। मोटोरोला मोटो जी टर्बो और मोटो एम पर भारी डिस्काउंट्स और ऑफर दिए जा रहे हैं। कम कीमत में अच्छा फोन चाहने वाले लोगों के लिए यह एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

मोटो जी टर्बो पर मिल रहा डिस्काउंट:

इस फोन पर स्नैपडील 36 फीसदी का डिस्काउंट दे रहा है। इस फोन की कीमत 14,999 रुपये है, जो डिस्काउंट के बाद में 9,299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

मोटो जी टर्बो के फीचर्स:

इस फोन में 5 इंच का फुल एचडी का डिस्पले दिया गया है। यह फोन 1.5गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर 64 बिट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर और 2जीबी रैम से लैस है। इसमें 16जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे 32जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 5.1.1 लॉलीपॉप पर काम करता है। इसमें 13एमपी का रियर और 5एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसमें 2470 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

मोटो एम पर मिल रहा एक्सचेंज ऑफर:

यह ऑफर फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है। कंपनी इस फोन पर 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। एक्सचेंज ऑफर की वैल्यू ग्राहक के पुराने फोन की मौजूदा हालत पर निर्भर करेगी। साथ ही अगर ग्राहक एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो उन्हें 5 फीसदी का एक्सट्रा डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

मोटो एम के फीचर्स:

फोन में 5.5 इंच आईपीएस डिस्प्ले है जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हीलियो पी15 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। ग्राफिक्स के लिए इसमें माली टी860 एमपी2 जीपीयू दिया गया है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। इसमें डुअल टोन फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसमें 3050 एमएएच की बैटरी लगी है। इसके साथ ही इसमें टर्बो चार्जिंग फीचर दिया गया है।

Posted By: MMI Team

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस