Move to Jagran APP

Samsung Galaxy C हो सकता है कंपनी का पहला ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन

सैमसंग अपने आने वाले स्मार्टफोन गैलेक्सी C में ड्यूल कैमरा पेश कर सकता हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Fri, 05 May 2017 06:36 PM (IST)Updated: Fri, 05 May 2017 07:00 PM (IST)
Samsung Galaxy C हो सकता है कंपनी का पहला ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन
Samsung Galaxy C हो सकता है कंपनी का पहला ड्यूल रियर कैमरा स्मार्टफोन

नई दिल्ली(जेएनएन)। हाल ही में लॉन्च हुए अधिकतर स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ पेश किये गए है। इससे पहले यूजर्स स्मार्टफोन को खरीदते वक्त स्मार्टफोन के डिस्प्ले और उसमें दिए फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर की ओर ज्यादा आकर्षित होते थे। अब बाजार में ड्यूल कैमरा स्मार्टफोन के बढ़ती मांग को देखते हुए दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को ड्यूल कैमरा के साथ बाजार में उतरने की तैयारी में है। आपको बता दें कि सैमसंग अपने आने वाले स्मार्टफोन गैलेक्सी C में ड्यूल कैमरा पेश कर सकता है। इसके अलावा खबर यह भी है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 भी ड्यूल कैमरा सेटअप से लैस होगा।

loksabha election banner

सैमसंग गैलेक्सी C स्मार्टफोन को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही है। खबर है कि कंपनी सितंबर में आयोजित होने वाले IFA 2017 में गैलेक्सी नोट 8 को पेश कर सकती है। यह कंपनी का पहला ड्यूल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन होगा। किंतु अब सामने आई नई लीक के अनुसार गैलेक्सी नोट 8 ड्यूल कैमरा सेटअप वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन नहीं होगा बल्कि इससे पहले कंपनी एक और फोन लॉन्च कर सकती है।

DroidHolic वेबसाइट ने एक रिपोर्ट में कहा कि, सैमसंग C सीरिज का स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा एक ट्वीट के जरिये सैमसंग के एक स्मार्टफोन का स्कैच शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि यह सैमसंग गैलेक्सी C सीरीज स्मार्टफोन है। इस स्कैच में सबसे खास फीचर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है जो कि साफ तौर पर देखा जा सकता है।इसके अलावा खबर यह है कि सैमसंग गैलेक्सी C में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर मौजूद होगा। यह प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 का मिडरेंज्ड वर्जन होगा। सैमसंग गैलेक्सी C मेटल बॉडी से लैस होगा।

यह भी पढ़ें:

शाओमी रेडमी 4 स्मार्टफोन 4100 एमएएच बैटरी के साथ जल्द भारत में हो सकता है लॉन्च

Samsung के गैलेक्सी A5 2016 को मिला एंड्रायड 7.0 नॉगट का अपडेट

भारत में 53 फीसद बच्चे होते हैं साइबर क्राइम का शिकार, अपने बच्चों को इस तरह करें सिक्योर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.