नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने भारत में Mi Sale की घोषणा कर दी है। Mi Diwali Sale 28 अक्टूबर से शुरू होकर 4 अक्टूबर तक चलेगी। इसी समय Amazon Great Indian Festival और Flipkart Big Billion Days sale की शुरुआत होगी। तीनों फेस्टिव सीजन सेल आपस में क्लैश करेंगी। Xiaomi की सेल mi.com पर चलेगी, लेकिन प्राइस कट और डील्स Amazon और Flipkart दोनों पर उपलब्ध होंगे। इस सेल के लिए Xiaomi ने HDFC बैंक के साथ पार्टनरशिप की है। इसमें HDFC कार्ड यूजर्स को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। यह डिस्काउंट EMI ट्रांजैक्शंस पर भी मिलेगा। Mi Diwali sale पर Redmi Note 7 Pro, Redmi 7A, Redmi Y3, Mi Band 3, Power Banks आदि को प्राइस कट मिलेगा।

Mi Diwali sale के दौरान, Redmi Note 7 Pro को Rs 2000 के प्राइस कट के साथ लिस्ट किया गया है। फोन Rs 11999 की इफेक्टिव कीमत पर उपलब्ध होगा। Flipkart ने भी इसी प्राइस कट के साथ फोन को लिस्ट किया है। हालांकि, Flipkart पर पुराने फोन्स को एक्सचेंज करने पर Rs 1000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। वहीं, Redmi 7A इस सेल में Rs 4999 में मिलेगा। इसमें HDFC बैंक द्वारा 10 प्रतिशत का डिस्काउंट सम्मिलित है। Flipkart पर भी यह डिस्काउंट लिस्ट किया गया है, लेकिन Amazon पर अभी तक डिस्काउंट्स का खुलासा नहीं किया है।

इस सेल में Mi Protect Rs 399, Mi Screen Protect Rs 299, Mi TV के लिए Mi एक्सटेंडेड वारंटी Rs 399 की शुरूआती कीमत पर मिलेगा। इस सेल में Rs 1 फ्लैश सेल का कमबैक भी होगा। Rs 1 फ्लैश सेल 4PM बजे प्रति दिन शुरू होगी। फ्लैश सेल में Redmi K20, Mi Smart Band 4 Rs 1 में खरीदने का मौका मिलेगा। Mi Diwali Sale में दिवाली गोल्ड रश के तहत Rs 2 करोड़ के कूपन जीतने का मौका मिलेगा। Gold Rush game में हिस्सा लेने के लिए आपको कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर QR कोड को स्कैन कर के Mi Store app को डाउनलोड करना होगा। बता दें, इस गेम में सिर्फ Android यूजर्स ही हिस्सा ले सकते हैं।

Posted By: Sakshi Pandya

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस