Move to Jagran APP

इस दिवाली दोस्तों को दें खास गैजेट्स का तोहफा, ये हैं 4 बेहतर विकल्प

इस दिवाली अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को कुछ अलग गिफ्ट करें। बाजार में मौजूद इन गैजेट्स को अपनी गिफ्ट लिस्ट में शामिल कर सकते हैं

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Mon, 16 Oct 2017 03:27 PM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2017 07:00 PM (IST)
इस दिवाली दोस्तों को दें खास गैजेट्स का तोहफा, ये हैं 4 बेहतर विकल्प
इस दिवाली दोस्तों को दें खास गैजेट्स का तोहफा, ये हैं 4 बेहतर विकल्प

नई दिल्ली (जेएनएन)। फेस्टिव सीजन में सभी कंपनियां अपने यूजर्स के लिए कुछ खास ऑफर्स लेकर आती हैं। मौजूदा समय में बाजार में कुछ ऐसे नए गैजेट्स भी उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपने दोस्तों और परिवार को दे सकते हैं। हम अपनी इस खबर में आपको 4 ऐसे ही गैजेट्स के बारे में बता रहे हैं जो हाल ही में बाजार में पेश किए गए हैं।

loksabha election banner

Asus Vivobook S510
कीमत :
59,990 रुपये

अासुस कंपनी ने वीवो बुक सीरीज में अपना नया लैपटॉप वीवो बुक S510 बाजार में पेश किया है। पतले और हल्के वजन वाला यह लैपटॉप 5.6 इंच साइज में उपलब्ध है। यह स्टाइलिश लैपटॉप मेटल Icicle गोल्ड में पेश किया गया है। नैनोएज डिस्प्ले से लैस इस लैपटॉप में 7.8mm का बेहद पतला बेजल दिया गया है। यह लैपटॉप 8th जनरेशन इंटेल कोर i7 प्रोसेसर पर काम करता है। कंपनी ने इसमें 16 जीबी की DDR4 मैमोरी दी है।

Related image

JBL GO Speaker
कीमत:
1,899 रुपये

जेबीएल अपनी बेहतर साउंड क्वालिटी वाले प्रोड्क्ट के लिए यूजर्स में काफी लोकप्रिय है। कंपनी का यह GO स्पीकर 8 रंगों में बाजार में उपलब्ध हैं। JBL GO Speaker एक पोर्टबल स्पीकर है। इसमें 3.5mm की जैक दी गई है जिसे आप Aux केबल की मदद से किसी भी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। इसे आप माइक्रो USB पोर्ट के जरिए चार्ज कर सकते हैं। इसमें एक इन-बिल्ट माइक्रोफोन मौजूद है जिससे आप कॉल रिसीव कर सकते हैं। कंपनी ने लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत 3490 रुपये रखी थी लेकिन फिलहाल ये 1899 रुपये में बाजार में उपलब्ध है।

Mi band HRX Edition
कीमत:
1,299 रुपये

चीनी कंपनी शाओमी का यह मी बैंड 23 दिन का बैटरी बैकअप देता है। साथ ही, यह एक बेहतर ट्रैकिंग अलगोरिथम के साथ आता है जो कि स्प्लैश रेजिस्टेंट से लैस है। इसके अलावा, इसमें लो-एनर्जी ब्लूटूथ 4.0 चिपसेट और OLED डिस्प्ले दिया गया है। यह बैंड आपके कदमों की निगरानी, बर्न कैलोरी और नींद की कैलकुलेशन रखता है। इसके साथ ही, यह इनकमिंग कॉल या टेक्स्ट मैसेज समेत डिस्प्ले नोटिफिकेशन को भी देख सकता है।

Image result for Mi band HRX Edition

itel S41
कीमत :
6,990 रुपये

आइटेल ने हाल ही में वोल्ट सपोर्ट के साथ अपना पहला बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच का फुल HD IPS कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 7.0 नॉगट पर आधारित यह स्मार्टफोन 1.25गीगहार्ट्ज मीडियाटेक क्वाडकोर प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 3 जीबी की रैम और 16 जीबी स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़ें:

इस दिवाली 40000 रु से कम की रेंज में खरीद सकते हैं ये स्मार्टफोन्स

सेल्फी स्मार्टफोन्स का है शौक तो 20000 रुपये से कम रेंज की इस लिस्ट पर डालें नजर

जियो फोन बनाम एयरटेल कार्बन A40 4G फोन, जानें दोनों में क्या है अंतर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.