Move to Jagran APP

Dish TV अपने यूजर्स के लिए लाया Diwali का तोहफा, Rs 799 में दे रहा HD Set-Top Box

दिवाली के मौके पर Dish TV अपने ग्राहकों के लिए एक ओफ्फ्फेर लेकर आया है जिससे उनका टीवी देखने का एक्सपीरियंस और बेहतर होगा

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 06:07 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 11:14 AM (IST)
Dish TV अपने यूजर्स के लिए लाया Diwali का तोहफा, Rs 799 में दे रहा HD Set-Top Box
Dish TV अपने यूजर्स के लिए लाया Diwali का तोहफा, Rs 799 में दे रहा HD Set-Top Box

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Dish TV अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर लेकर आई है। इस नए ऑफर के अंतर्गत SD सेट-टॉप बॉक्स यूजर्स मात्र Rs 799 में HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड कर पाएंगे। कंपनी ने यह ऑफर अधिक से अधिक ग्राहकों को HD सेट-बॉक्स में अपग्रेड करवाने के लिए पेश किया है। इस ऑफर में मासिक प्लान भी सम्मिलित है। इसके तहत Dish TV आपला पुराना SD सेट-टॉप बॉक्स ले जाएगी और नया HD सेट-टॉप बॉक्स इनस्टॉल कर देगी। इसकी तुलना में Airtel Digital TV ग्राहकों को SD से HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने के लिए Rs 699 ले रही है। हालांकि, इसमें Rs 150 के इंजीनियर चार्जेज सम्मिलित नहीं है और Airtel में Dish TV की तरह कोई चैनल पैक भी साथ में है मिल रहा।

loksabha election banner

कैसे उठाएं इस ऑफर का लाभ या कैसे करें अपग्रेड?

Dish TV यूजर्स अपने स्टैण्डर्ड सेट-टॉप बॉक्स को HD STB में मात्र Rs 799 में अपग्रेड कर सकते हैं। Dish TV SD बॉक्स यूजर्स कंपनी को कॉल कर के अपग्रेड की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। इसमें Dish TV Rs 799 में ही Rs 119 का HD चैनल पैक भी उपलब्ध करवा रही है। इसका मतलब है की सेट-टॉप बॉक्स के लिए, तो मात्र Rs 680 ही लिए जा रहे हैं। यूजर्स अपनी पसंद का चैनल पैक कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप के जरिये चुन सकते हैं। Dish TV अपने ग्राहकों को HD चैनल पैक्स की वाईड रेंज उपलब्ध करवाता है। HD सेट-टॉप बॉक्स पर भी यूजर्स SD चैनल्स देख सकते हैं, लेकिन कंपनी का कहना है की SD चैनल्स की तुलना में HD चैनल्स 5 गुना अधिक क्लैरिटी उपलब्ध करवाते हैं। Tata Sky इसकी तुलना में HD सेट-टॉप बॉक्स में अपग्रेड करने के लिए Rs 899 का शुल्क लेता है। Airtel Digital TV और Tata Sky, दोनों ही अपग्रेड के साथ कोई चैनल पैक उपलब्ध है करवा रहे हैं।इस मामले में Dish TV का पास प्लस प्वाइंट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.