Move to Jagran APP

D2h ने पेश किया आकर्षक ऑफर, दूसरों का रिचार्ज करने पर उठाएं कैशबैक का लाभ

D2h ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए बेहद ही ऑफर पेश किया है। इसके तहत आप दूसरों को रिचार्ज करने पर कैशबैक की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 11:37 AM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 11:42 AM (IST)
D2h ने पेश किया आकर्षक ऑफर, दूसरों का रिचार्ज करने पर उठाएं कैशबैक का लाभ
D2h ने पेश किया आकर्षक ऑफर, दूसरों का रिचार्ज करने पर उठाएं कैशबैक का लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के इस संकट में जहां टेलिकॉ​म कंपनियां अपने यूजर्स यूजर्स को बेहतर सुविधाएं प्रदान कर रही हैं। वहीं DTH सर्विस प्रोवाइडर्स भी पीछे नहीं हैं और सब्सक्राइबर्स की सुविधा के लिए आए दिन नए ऑफर पेशउकर कर रही हैं। ताकि लॉकडाउन के चलते उन्हें सेटअप बॉक्स रिचार्ज करने में कोई परेशानी न होगा। इस पहल में अब D2h भी शामिल हो गया है। D2h ने 'Friends and Family Recharge' ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत आप दूसरों का रिचार्ज करवाने पर कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। 

loksabha election banner

D2h के 'Friends and Family Recharge' ऑफर की बात करें तो इसकी घोषणा कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए की है। वेबसाइट पर स्पष्ट तौर पर जानकारी दी गई है कि अपने दोस्तों व परिवारजनों को D2h रिचार्ज करने पर आपको 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त होगा। रिचार्ज के लिए आपको RTNs या कस्टमर आईडी का उपयोग करना होगा। 

 फोटो साभार: D2h

अगर आप अपने किसी दोस्त का रिचार्ज करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको d2h की वेबसाइट या ऐप पर जाकर अपने दोस्त का कस्टमर आईडी डालना होगा। इसके बाद आसानी से रिचार्ज कर सकते हैं। साथ ही एक रिचार्ज पर आपको 10 रुपये का कैशबैक मिलेगा। बता दें कि यह कैशबैक आपके अकाउंट में अगले 24 घंटो के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा। ये ऑफर ऐसे लोगों के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है ​जो कि बाहर जाकर रिचार्ज करवाते हैं और लॉकडाउन के चलते फिलहाल सभी रिचार्ज शॉप बंद है।

वैसे बता दें कि पिछले दिनों ही D2h ने अपने HD और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में कटौती की घोषणा की है। HD और SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत को 100 रुपये कम किया गया है और अब SD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत 1,599 रुपये हो गई है। जबकि कटौती के बाद SD सेट टॉप बॉक्स को 1,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.