नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलिकॉम कंपनी MTNL ने Coronavirus (COVID-19) के चलते वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध कराया है। इससे पहले BSNL और Reliance Jio ने भी वर्क फ्रॉम होम प्लान्स लोगों के लिए उपलब्ध कराए थे। MTNL की बात करें तो डबल डाटा बेनिफिट की जानकारी भारत के इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है। तो चलिए जानते हैं MTNL के इस प्लान के बारे में।

MTNL ने भी वर्क फ्रॉम होम के लिए यूजर्स को दिया डबल डाटा ऑफर: MTNL अपने सभी लैंडलाइन के ब्रॉडबैंड प्लान्स और मोबाइल प्लान्स में एक महीने के लिए डबल डाटा ऑफर उपलब्ध करा रहा है। इस ऑफर का लाभ दिल्ली और मुंबई के यूजर्स उठा पाएंगे। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि अब यूजर्स को एक महीने के लिए डबल डाटा बेनिफिट उपलब्ध कराया जाएगा। यहां दी गई जानकारी के मुताबिक यूजर्स को मौजूदा ब्रॉडबैंड प्लान में एक महीने के लिए डबल डाटा बेनिफिट मिलेगा।

वहीं, MTNL के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्ट सुनील कुमार ने बयान देते हुए कहा है कि कंपनी के सभी लैंडलाइन के ब्रॉडबैंड प्लान्स और मोबाइल प्लान्स में एक महीने के लिए डबल डाटा ऑफर उपलब्ध जाएगा।

इससे पहले BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड सेगमेंट में एक नया प्लान पेश किया था। इस प्लान का नाम Work@Home है। यह प्लान एकदम फ्री है। कंपनी ने इस प्लान को अंदमान और निकोबर समेत सभी सर्कल्स में उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान का इस्तेमाल केवल कंपनी के मौजूदा यूजर्स ही कर सकते हैं। इसमें यूजर्स के पास लैंडलाइन कनेक्शन होना चाहिए। इसमें 5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान में 10 Mbps की स्पीड भी उपलब्ध कराई जाएगी। यहां पढ़ें पूरी खबर

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस