Move to Jagran APP

सस्ता स्मार्टफोन Nokia C3 भारत में जल्द होने वाला लॉन्च, सामने आए प्रमोशनल पोस्टर्स

Nokia C3 में 3040mAh बैटरी एचडी+ डिस्प्ले और सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। जल्द ही यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च होने वाला है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2020 02:29 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 07:33 AM (IST)
सस्ता स्मार्टफोन Nokia C3 भारत में जल्द होने वाला लॉन्च, सामने आए प्रमोशनल पोस्टर्स
सस्ता स्मार्टफोन Nokia C3 भारत में जल्द होने वाला लॉन्च, सामने आए प्रमोशनल पोस्टर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। HMD Global ने इसी महीने चीन में अपना नया स्मार्टफोन Nokia C3 लॉन्च किया था। इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी इस सस्ते स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक Nokia C3 के भारतीय लॉन्च को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे कंपनी के फैन्स के लिए अच्छी है कि भारत में Nokia C3 का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है और यह खुलासा Nokia C3 के प्रमोशनल पोस्टर्स से हुआ है। 

prime article banner

Nokiapoweruser की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि भारत में Nokia C3 के प्रमोशनल पोस्टर्स देखें गए हैं और इससे स्प्ष्ट होता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट में Nokia C3 का प्रमोशनल पोस्टर शेयर किया गया है और इसमें फोन का ब्लू व गोल्डन कलर वेरिएंट दिखाया गया है। साथ ही पोस्टर में लिखा हुआ है कि फोन के साथ एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलेगी। इस पोस्टर को देखकर उम्मीद की जा रही है कि Nokia C3 भारत में इस महीने के अंत या अगले महीने की शुरुआत में दस्तक दे सकता है। 

Nokia C3 की कीमत

बता दें कि Nokia C3 को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है और वहां इसकी कीमत CNY 699 यानि करीब 7,500 रुपये है। चीन में यह स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी में लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि कंपनी भारत में भी इसे एक ही स्टोरज विकल्प में लॉन्च करेगी और इसकी कीमत 8,000 रुपये से कम हो सकती है। 

Nokia C3 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nokia C3 में 720x1,440 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 5.99 इंच का आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन octa-core प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें 8MP का सिंगल रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3,040mAh की बैटरी उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.