नई दिल्ली, टेक डेस्क।  टेक्नोलॉजी ने हमारे जीवन को बदला है और यह बदलाव आने वाले वक्त में और तेजी से देखने को मिलेगा। आज हम स्मार्टफोन और उसमें इस्तेमाल होने वाली टेक्नोलॉजी को पीछे छोड़ चुके हैं। अब हम बात करते हैं क्लाउड कंप्यूटिंग, मशीन लर्निंग, ब्लॉकचेन, 5G और इलेक्ट्रिक व्हीकल की। टेक्नोलॉजी ने जिस दो इंडस्ट्री को सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, उसमें मोबाइल और मोबिलिटी शामिल हैं। इन दोनों इंडस्ट्री में लगातार हो रहे इनोवेशन ने ग्रोथ की संभावनाओं को बरकरार रखा है और भारत के लीडर्स भी इन दोनों इंडस्ट्री को सकारात्मक रूप से देख रहे हैं। आइए मोबाइल और मोबिलिटी इंडस्ट्री को सेलिब्रेट करते हैं Jagran HiTech Awards 2022 के साथ, जो बात करता है इन दोनों इंडस्ट्री के एक्सीलेंस की। इस अवार्ड शो में ग्रूमिंग पार्टनर्स Bombay Shaving Company और Bombae हैं।

तैयार हो जाइए Jagran HiTech Awards का चौथा संस्करण 1 दिन बाद यानी 1 दिसंबर को शाम 5 बजे दिल्ली के अंदाज होटल (Aerocity) में आयोजित किया जाएगा। इस समारोह में बात होगी भारतीय टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के एक्सीलेंस की, और बात होगी इंडस्ट्री लीडर्स की। Jagran HiTech Awards 2022 समारोह में अलग-अलग कैटेगरी में 40 से ज्यादा अवार्ड दिए जाएंगे, जिसमें कई नॉमिनेशन हैं।

Jagran HiTech Awards 2022 में मुख्य अतिथि के रूप में General V K Singh को आमंत्रित किया गया है। वर्तमान में वीके सिंह राज्य मंत्री हैं और Ministry of Road Transport and Highways और Ministry of Civil Aviation का कार्यभार संभाल रहे हैं। इसके अलावा स्पेशल गेस्ट के रूप में बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर को आमंत्रित किया जा रहा है। अभिनेता फिल्म "रंग दे बसंती" और कई लोकप्रिय फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। वह Ketto फाउंडेशन के जरिये लाखों लोगों की सहायता भी कर रहे हैं।

Jagran HiTech Awards टेक्नोलॉजी और इनोवेशन का मेल है। पिछले कुछ सालों से इसने मोबाइल और मोबिलिटी के क्षेत्र को एक पहचान दी है। जागरण न्यू मीडिया का यह सबसे बड़ा अवार्ड शो है, जिसमें टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के बड़े दिग्गज जुड़ते हैं। आप भी इस समारोह के साथ जुड़ें। ज्यादा जानकारी के लिए विजिट करें -

https://event.jagran.com/events/hitech-awards/

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट