नई दिल्ली (जेएनएन)। आजकल जहां एक तरफ स्मार्टफोन्स पर ऑफर मिल रहे हैं। वहीं, डिजिटल और यूटिलिटी पेमेंट वेबसाइट्स फोन रिचार्जेस पर ऑफर दे रही हैं। आपको बता दें कि टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो के रिचार्ज पर पेटीएम, फोनपे और अमेजन पे जैसी कंपनियां कैशबैक ऑफर कर रही हैं। इसके तहत जियो का 309 रुपये वाला रिचार्ज 210 रुपये में कराया जा सकता है। इसका सीधा मतलब की जियो के रिचार्ज पर 99 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। तो चलिए आपको इन ऑफर्स की डिटेल बता दें।

PhonePe:

फोनपे डिजिटल वॉलेट के जरिए जियो का रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 75 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। ध्यान रहे कि यह ऑफर तब वैध नहीं होगा जब यूजर ने पहले ही जियो के प्रीपेड रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक (21 जुलाई से 13 अगस्त के बीच) ले लिया हो। 75 रुपये का कैशबैक ऑफर 21 अगस्त रात 11 बजकर 59 मिनट तक वैध है। इसके लिए यूजर्स काे न्यूनतम 300 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

Amazon Pay:

यहां से जियो यूजर्स को 99 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए यूजर्स को 309 या इससे ज्यादा का रिचार्ज कराना होगा। यह ऑफर 19 अगस्त तक वैध है। इसके लिए यूजर्स को अमेजन की वेबसाइट पर जाना होगा।

Paytm:

अगर यूजर्स यहां से 309 रुपये या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 15 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके लिए यूजर्स को PAYTMJIO प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। रिचार्ज करने के कुछ ही समय बाद कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

शर्तों के साथ कम हो सकता है रिलायंस जियो का लॉक इन पीरियड

एप्पल का iOS 11 बीटा 6 अपडेट डाउनलोड के लिए उपलब्ध, जानें क्या होंगे बड़े बदलाव

जियोफोन आने से टेलिकॉम कंपनियां चिंतित, कारोबार घटने की जताई आशंका

 

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस