नई दिल्ली, टेक डेस्क। Call of Duty Mobile यूजर्स के लिए 17 अक्टूबर को नया अपडेट रोल आउट किया जाएगा। इस नए अपडेट में यूजर्स सभी मोड को फ्री में खेल सकेंगे। इसके अलावा नए लॉग-इन ऑप्शन, कंट्रोलर सपोर्ट जैसे फीचर्स भी जारी किए जाएंगे। PUBG Mobile की तरह ही यह गेम प्लेयर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। इस फर्स्ट पार्टी शूटर (FPS) मोबाइल गेम के दुनियाभर में लाखों यूजर्स हैं। इस गेम को 35 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। यह गेम दो मोड में उपलब्ध है- एक मल्टीप्लेयर मोड और एक सिंगलप्लेयर मोड। प्लेयर्स मल्टीप्लेयर मोड में PUBG की तरह ही लॉग-इन करके ऑनलाइट बैटल को ज्वॉइन कर सकेंगे।

Free for All mode

इस नए अपडेट के साथ मल्टीप्लेयर मोड में एक नया फ्री फॉर ऑल मोड जोड़ा जा रहा है। इस मोड में कोई भी यूजर्स अगर सिंगल प्लेयर मोड भी खेल रहा है और उसने 40 स्कील्स हासिल कर ली है तो ज्वॉइन कर सकते हैं। वहीं, ऑनलाइन या मल्टीप्लेयर मोड वाले प्लेयर को 20 स्कील्स हासिल करनी होगी। इस मोड में प्लेयर्स गेम के सभी मैप्स को एक्सेस कर सकेंगे।

कंट्रोलर सपोर्ट

नए गेमिंग मोड के अलावा प्लेयर्स को नया कंट्रोलर सपोर्ट भी मिलेगा। इस नए अपडेट के जरिए प्लेयर्स अपने डिवाइस के साथ कंट्रोलर अटैच कर सकते हैं। गेमिंग फोरम के मुताबिक, प्लेयर्स काफी लंबे समय से इस मोड की डिमांड कर रहे थे।

लॉग-इन ऑप्शन

Call of Duty Mobile इस समय प्लेयर्स को केवल गेस्ट मोड में या फिर फेसबुक के जरिए लॉग-इन करने के लिए अलॉउ करता है। जल्द ही नए अपडेट के बाद प्लेयर्स कई और तरीके से गेम में लॉग-इन कर सकेंगे।

Cheaters को कर सकेंगे रिपोर्ट

Call of Duty Mobile प्लेयर्स को इन-ऐप टूल्स के जरिए चीटर्स को रिपोर्ट करने का ऑप्शन देती है। इसके अलावा जल्द ही प्लेयर्स कई और तरीके से भी चीटर्स को रिपोर्ट कर सकेंगे। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप