Move to Jagran APP

Jagran Play Esports Tournament 2022: ग्रुप डी में पहले स्थान पर रही Revenant Esports, हासिल किए 25 पॉइंट्स

कल Jagran Play Esports Tournament 2022 का चौथा दिन था। इस दिन इन्वाइटेड क्वालीफायर के ग्रुप डी की टीमों के बीच शाम 4 बजे से मैच खेला गया। मैच में 8 जीत के साथ कुल 25 पॉइंट्स हासिल करके Revenant Esports टीम पहले स्थान पर रही।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2022 12:43 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 12:44 PM (IST)
Jagran Play Esports Tournament 2022:  ग्रुप डी में पहले स्थान पर रही Revenant Esports, हासिल किए 25 पॉइंट्स
CODM Esports Tournament 2022 - ये हैं चौथे दिन के हाइलाइट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। जागरण न्यू मीडिया (Jagran New Media) के गेमिंग प्लेटफॉर्म जागरण प्ले (Jagran Play) पर इस समय Jagran Play Esports Tournament 2022 खेला जा रहा है, जहां अलग-अलग ग्रुप की टीमें और खिलाड़ी अपना गेमिंग परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं। मैच में वही टीम बाजी मार रही है, जो गेम की बारिकियों को समझ रही है और सूझबूझ के साथ आगे बढ़ रही है। बीते मंगलवार को इन्वाइटेड क्वालीफायर के ग्रुप डी की टीमों के बीच शाम 4 बजे से मैच खेला गया। ये टीम हैं - Revenant Esports, MOD NYX, Freak -Quency और Try - Hards। ग्रुप डी की टीम Revenant Esports ने 8 जीत के साथ कुल 25 पॉइंट्स हासिल किया है और पहले स्थान पर रही।

prime article banner

रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक क्लिक करें - https://www.esports.jagranplay.com/

MVP ऑफ दी डे

वहीं, बात करें MVP ऑफ दी डे की तो कुल 4 किल्स के साथ Try - Hards टीम के खिलाड़ी Tryhards-xpulse सबसे आगे रहे। इन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेंट के कास्टर्स AURO GAMING और MONISH NAIK हैं। इस सबसे बड़े ई-स्पोर्ट्स का पावर्ड बाय स्पॉन्सर MediaTek हैं और रेडियो पार्टनर Radio City है। टूर्नामेंट का प्राइज पूल 20 लाख रुपए है।

क्या कहता है स्कोरबोर्ड

Jagran Play Esports Tournament 2022 में इन्वाइटेड क्वालीफायर के ग्रुप डी की टीमों के बीच दिलचस्प मैच खेला गया, जहां टीमें एक-दूसरे पर दबदबा बनाए रखने के लिए फाइट करती हुई दिखीं। बात करें स्कोर की तो 8 जीत और 25 पॉइंट्स के साथ Revenant Esports पहले स्थान पर रही। जबकि 6 जीत और 18 पॉइंट्स के साथ Try - Hards दूसरे स्थान पर रही। वहीं, Freak -Quency ने कुल 12 पॉइंट्स अर्जित किए और 4 मैच जीते। हालांकि, MOD NYX की स्थिति बहुत ही खराब रही। उन्होंने कोई भी मैच नहीं जीता, जिसकी वजह से उनका पॉइंट्स भी जीरो रहा।

टूर्नामेंट में अगला मैच

इस टूर्नामेंट में अगला मैच NS Official, pixel, GodLike, MOD Osiris, pixel और MOD Osiris के बीच खेला गया। यह मैच बुधवार 5 अक्टूबर शाम 4 बजे से खेला जाएगा।आप इस रोमांचक मैच को जागरण प्ले की वेबसाइट, जागरण प्ले के फेसबुक पेज और जागरण प्ले के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। बता दें कि इस टूर्नामेंट में टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है, पहला इन्वाइटेड क्वालीफायर और दूसरा ओपन क्वालीफायर। सबसे पहले इन्वाइटेड क्वालीफायर की टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है, जो 9 अक्टूबर तक चलेगा। इन्वाइटेड क्वालीफायर की टीमों को चार ग्रुप A, B, C, D में बांटा गया है, जिसमें कुल 16 टीमें है। इसमें 6 खिलाड़ियों की एक टीम है।

ओपन क्वालीफायर के लिए जल्द करें रजिस्ट्रेशन

अगर आप भी Call of Duty Mobile गेम खेलते हैं और इस बड़े टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं, तो जल्द ही ओपन क्वालीफायर ग्रुप के लिए रजिस्टर करें। ओपन क्वालीफायर ग्रुप की टीमों के बीच 11 से 16 अक्टूबर तक मैच खेला जाएगा। गेमर्स इस ग्रुप का हिस्सा बनने के लिए अपनी टीमें तैयार कर रहे हैं। आप भी इस ग्रुप का हिस्सा बन सकते हैं और टीम तैयार कर सकते हैं। https://www.esports.jagranplay.com/पर विजिट करें और फ्री में रजिस्टर करें। अगर आप अभी रजिस्टर करते हैं तो CODM पॉइंट्स Giveaway के रूप में 2 लाख रुपए जीत सकते हैं। इस टूर्नामेंट का ग्रैंड फाइनल्स 18 से 21 अक्टूबर तक चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.