नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jagran Play Esports Tournament 2022 का दूसरा मैच 2 अक्टूबर यानी रविवार को खेला गया। यह मैच इन्वाइटेड क्वालीफायर के ग्रुप बी की टीमों के बीच शाम 4 बजे से खेला गया। ये टीम हैं - Vitality, T2P - Infective, Menaces और Anthem। बात करें MPV ऑफ दी डे की तो कुल 139 किल्स के साथ Menaces के खिलाड़ी -Underage पहले स्थान पर रहे।

बता दें कि जागरण न्यू मीडिया (Jagran New Media) के गेमिंग प्लेटफॉर्म जागरण प्ले (Jagran Play) पर इस समय सबसे बड़ा ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसका प्राइज पूल 20 लाख रुपए है। इसस टूर्नामेंट के प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर betway और पावर्ड बाय स्पॉन्सर MediaTek हैं और रेडियो पार्टनर Radio City है।

Vitality 27 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर

बीते रविवार को इन्वाइटेड क्वालीफायर के ग्रुप बी की टीमों के बीच रोमांचक मैच हुआ, जिसमें टीम एक-दूसरे से आगे निकलने के लिए फाइट करती हुई दिखीं। बात करें स्कोर की तो 9 जीत और 27 पॉइंट्स के साथ Vitality पहले स्थान पर रही। जबकि 5 जीत और 15 पॉइंट्स के साथ T2P - Infective दूसरे स्थान पर रही। वहीं, Menaces 4 जीत और 12 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर रही। हालांकि, Anthem की स्थिति बहुत ही खराब रही। उन्होंने कोई भी मैच नहीं जीता, जिसकी वजह से उनका पॉइंट्स भी जीरो रहा। इस टूर्नामेंट के कास्टर्स AURO GAMING और MONISH NAIK हैं।

रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक क्लिक करें - https://www.esports.jagranplay.com/

ग्रुप सी की टीमों के बीच अगला मैच

Jagran Play Esports Tournament 2022 में इन्वाइटेड क्वालीफायर की टीमों को चार ग्रुप A, B, C, D में बांटा गया है, जिसमें कुल 16 टीमें है। इस टूर्नामेंट का अगला मैच ग्रुप सी की टीमों Enigma, Integrity, Mutant और Memoria के बीच सोमवार 3 अक्टूबर शाम 4 बजे खेला जाएगा। ये सभी टीमें Call of Duty Mobile गेम पर 9 अक्टूबर तक अपना जौहर दिखाएंगी और जीत के लिए संघर्ष करेंगी। जो जितना मैच जीतेगा, वो अगले मैच के लिए क्वालीफाई करेगा। आप इस रोमांचक मैच को जागरण प्ले की वेबसाइट, जागरण प्ले के फेसबुक पेज और जागरण प्ले के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

ओपन क्वालीफायर के लिए जल्द करे रजिस्ट्रेशन

ओपन क्वालीफायर ग्रुप की टीमें 11 से 16 अक्टूबर तक Call of Duty Mobile गेम पर अपना दमखम दिखाएंगी। गेमर्स इस ग्रुप का हिस्सा बनने के लिए अपनी टीमें तैयार कर रही हैं। आप भी इस ग्रुप का हिस्सा बन सकते हैं और टीम तैयार कर सकते हैं। इसमें 6 खिलाड़ियों की एक टीम है। इसलिए https://www.esports.jagranplay.com/ पर विजिट करें और फ्री में रजिस्टर करें। अगर आप अभी रजिस्टर करते हैं तो CODM पॉइंट्स Giveaway के रूप में 2 लाख रुपए जीत सकते हैं। इस टूर्नामेंट का ग्रैंड फाइनल्स 18 से 21 अक्टूबर तक चलेगा।

इसके अलावा अपना पसंदीदा ई- स्पोर्ट्स गेम को प्रेडिक्ट करने के लिए Betway ऐप डाउनलोड करें।

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट