Move to Jagran APP

Jagran Play Esports Tournament 2022 में GodLike ने पाए 18 जीत के साथ कुल 54 पॉइंट्स, बनाया सबसे बड़ा स्कोर

कल यानी 5 अक्टूबर को Call of Duty Mobile Esports Tournament 2022 का पांचवा मैच खेला गया। यह मैच ग्रुप A की टीम NS Official pixel GodLike और MOD Osiris के बीच हुआ था। इस मैच में GodLike ने 18 जीत के साथ कुल 54 पॉइंट्स हासिल किए हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 01:14 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 01:14 PM (IST)
Jagran Play Esports Tournament 2022 में GodLike ने पाए 18 जीत के साथ कुल 54 पॉइंट्स, बनाया सबसे बड़ा स्कोर
CODM Esports Tournament 2022: यहां देखें मैच के पांचवें दिन का हाइलाइट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jagran Play Esports Tournament 2022 का पांचवा मैच ग्रुप ए की टीम NS Official, pixel, GodLike और MOD Osiris के बीच शाम 4 बजे से मैच खेला गया। मैच काफी रोमांचक रहा और टीमें ताबड़तोड़ फायरिंग करती हुई दिखी। इस मैच में GodLike ने 18 जीत के साथ कुल 54 पॉइंट्स हासिल किए हैं और पहले स्थान पर रही। यह टूर्नामेंट का अबतक का सबसे बड़ा स्कोर है। अबतक कोई भी टीम एक मैच में न तो इतनी जीत हासिल कर पाई है और न ही इतने पॉइंट्स हासिल किए हैं। बता दें कि जागरण न्यू मीडिया (Jagran New Media) के गेमिंग प्लेटफॉर्म जागरण प्ले (Jagran Play) पर इस समय सबसे बड़ा ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जहां इन्वाइटेड क्वालीफायर ग्रुप की टीमें बेहतर स्कोर के लिए एक-दूसरे से फाइट कर रही हैं।

loksabha election banner

MPV ऑफ दी डे किस खिलाड़ी को मिला

वहीं, बात करें MPV ऑफ दी डे की तो कुल 4 MPV के साथ MOD Osiris टीम के खिलाड़ी -Aragon. सबसे आगे रहे। इन्होंने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेंट के कास्टर्स AURO GAMING और MONISH NAIK हैं। इसस सबसे बड़े ई-स्पोर्ट्स का पावर्ड बाय स्पॉन्सर MediaTek हैं और रेडियो पार्टनर Radio City है। टूर्नामेंट का प्राइज पूल 20 लाख रुपए है।

रजिस्ट्रेशन के लिए लिंक क्लिक करें - https://www.esports.jagranplay.com/

क्या कहता है स्कोरबोर्ड

Jagran Play Esports Tournament 2022 में इन्वाइटेड क्वालीफायर के ग्रुप ए की टीमों के बीच दिलचस्प मैच खेला गया, जहां टीमें एक-दूसरे पर दबदबा बनाए रखने के लिए फाइट करती हुई दिखीं। बात करें स्कोर की तो 18 जीत और 54 पॉइंट्स के साथ GodLike पहले स्थान पर रही। जबकि 10 जीत और 30 पॉइंट्स के साथ MOD Osiris दूसरे स्थान पर रही। वहीं, pixel ने कुल 24 पॉइंट्स अर्जित किए और 8 मैच जीते। हालांकि, NS Official की स्थिति बहुत ही खराब रही। उन्होंने एक भी मैच नहीं जीता, जिसकी वजह से उनका पॉइंट्स भी जीरो रहा। खास बात यह है कि GodLike और MOD Osiris अपने अच्छे प्रदर्शन की वजह से अगले मैच के लिए क्वालीफाई कर गए हैं। इससे पहले एक अक्टूबर ये सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़ी थी और उस मैच में भी GodLike सबसे ज्यादा 27 पॉइंट्स के साथ पहले स्थान पर रही।

टूर्नामेंट में अगला मैच

इस टूर्नामेंट में अगला मैच ग्रूप बी की टीम MENACES, Vitality, T2P infective और Anthem के बीच खेला जाएगा। यह मैच गुरुवार 6 अक्टूबर शाम 4 बजे से खेला जाएगा। आप इस रोमांचक मैच को जागरण प्ले की वेबसाइट, जागरण प्ले के फेसबुक पेज और जागरण प्ले के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। बता दें कि इस टूर्नामेंट में टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है, पहला इन्वाइटेड क्वालीफायर और दूसरा ओपन क्वालीफायर। सबसे पहले इन्वाइटेड क्वालीफायर की टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है, जो 9 अक्टूबर तक चलेगा। इन्वाइटेड क्वालीफायर की टीमों को चार ग्रुप A, B, C, D में बांटा गया है, जिसमें कुल 16 टीमें है। इसमें 6 खिलाड़ियों की एक टीम है।

ओपन क्वालीफायर के लिए जल्द करें रजिस्ट्रेशन

अगर आप भी Call of Duty Mobile गेम खेलते हैं और इस बड़े टूर्नामेंट में भाग लेना चाहते हैं, तो जल्द ही ओपन क्वालीफायर ग्रुप के लिए रजिस्टर करें। ओपन क्वालीफायर ग्रुप की टीमों के बीच 11 से 16 अक्टूबर तक मैच खेला जाएगा। गेमर्स इस ग्रुप का हिस्सा बनने के लिए अपनी टीमें तैयार कर रहे हैं। आप भी इस ग्रुप का हिस्सा बन सकते हैं और टीम तैयार कर सकते हैं।https://www.esports.jagranplay.com/पर विजिट करें और फ्री में रजिस्टर करें। अगर आप अभी रजिस्टर करते हैं तो CODM पॉइंट्स Giveaway के रूप में 2 लाख रुपए जीत सकते हैं। ओपन क्वालीफायर ग्रुप के लिए रजिट्रेशन की अंतिम तारीख 10 अक्टूबर है। इस टूर्नामेंट का ग्रैंड फाइनल्स 18 से 21 अक्टूबर तक चलेगा।

लेखक- शक्ति सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.