Move to Jagran APP

48MP क्वाड कैमरा और 6000mAh बैटरी वाले Redmi 9 Power को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर

Redmi 9 Power स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है जो 48MP क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन की खरीद पर कंपनी की तरफ से भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें बैंकिंग डिस्काउंट समेत कई अन्य तरह की छूट शामिल हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 07:33 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 07:33 AM (IST)
48MP क्वाड कैमरा और 6000mAh बैटरी वाले Redmi 9 Power को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर
यह Redmi 9 Power की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के बजट स्मार्टफोन Redmi 9 Power को छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। फोन को Amazon India पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गाय है। Redmi 9 Power स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है, जो 48MP क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता  है। फोन की खरीद पर कंपनी की तरफ से भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इसमें बैंकिंग डिस्काउंट समेत कई अन्य तरह की छूट शामिल है। साथ ही फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदने का मौका होगा। 

loksabha election banner

कीमत और ऑफर 

Redmi 9 Power स्मार्टफोन की खरीद पर SBI क्रेडिट कार्ड से करने पर 10% का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही फोन को 10,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीद पाएंगे। इसके अलावा फोन को 518 रुपये नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदने का मौका होगा। Amazon Pay balance में सीधे 1000 रुपे का कैशबैक मिलेगा। Redmi 9 Power स्मार्टफोन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में मिलेगा, जिनकी कीमतें क्रमश: 10,999 रुपये और 11,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ब्लेजिंग ब्लू, इलेक्ट्रिक ग्रीन, फियरी रेड और माइटी ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।      

स्पेसिफिकेशन्स 

Redmi 9 Power में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इस बजट स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले दी गई है। साथ ही फोन को कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 662 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। फोन एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमर 48MP सेंसर के साथ आएगा। वहीं 8MP और 2MP के दो अन्य लेंस दिये गये हैं। वही मैक्रो फोटोग्राफी के लिए 2MP का सेंसर दिया गया है। Redmi 9 Power स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में पावरबैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जर के साथ आएगी। सिक्योरिटी फीचर के तौर पर फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.