Move to Jagran APP

2,500 रुपये की छूट पर खरीदें Micromax का सस्ता स्मार्टफोन, आज रात 12 बजे शुरू होगी सेल, जानिए कीमत और ऑफर

फोन की खरीद पर कई सारे डिस्काउंट ऑफर दिये जा रहे हैं। Micromax In 1b स्मार्टफोन को Flipkart Big Saving Days सेल में लिस्ट किया गया है। फोन को चीनी स्मार्टफोन कंपनी की टक्कर में लॉन्च किया गया था। फोन में कम कीमत में प्रीमियम फीचर ऑफर किये जाते हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 05:58 PM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 05:58 PM (IST)
2,500 रुपये की छूट पर खरीदें Micromax का सस्ता स्मार्टफोन, आज रात 12 बजे शुरू होगी सेल, जानिए कीमत और ऑफर
यह Micromax In 1b की प्रतीकात्मक फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax के बजट स्मार्टफोन Micromax In 1b की आज दूसरी सेल होगा, जो कि रात 12 बजे शुरू होगी। इस सेल में फोन को 25,00 रपुये की छूट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। फोन को कीमत 6,999 रुपये है। साथ ही फोन की खरीद पर कई सारे डिस्काउंट ऑफर दिये जा रहे हैं। Micromax In 1b स्मार्टफोन को Flipkart Big Saving Days Sale में लिस्ट किया गया है। फोन को चीनी स्मार्टफोन कंपनी की टक्कर में लॉन्च किया गया था। फोन में कम कीमत में प्रीमियम फीचर ऑफर किये जाते हैं।

loksabha election banner

ऑफर

Micromax In 1b स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। साथ ही फोन के स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकेगा। फोन की खरीद पर कंपनी की तरफ से 7,450 रुपये का एक्सचेंज बोनस ऑफर किया जा रहा है। वही Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से फोन की खरीद पर 5% की छूट दी जाएगी, जबकि Axis बैंक Buzz क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5% की छूट मिलेगी। साथ ही फोन को 899 रुपये के EMI ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

स्पेसिफिकेशन्स 

Micromax IN 1b में 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओएस पर आधारित है जिसमें यूजर्स को दो साल तक ओएस अपडेट मिलते रहेंगे। फोटोग्रॉफी के लिए फोन के रियर पैनल पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.