Move to Jagran APP

ड्यूल सेल्फी कैमरा फोन Oppo F17 Pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर, खरीददारी का होगा आज आखिरी मौका

Amazon के आज के ऑफर में Oppo F17 Pro स्मार्टफोन की खऱीद पर बैकिंग डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:40 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:40 AM (IST)
ड्यूल सेल्फी कैमरा फोन Oppo F17 Pro पर मिल रहा भारी डिस्काउंट ऑफर,  खरीददारी का होगा आज आखिरी मौका
यह Oppo F17 Pro की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ड्यूल सेल्फी कैमरा फोन Oppo F17 Pro स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फोन को Amazon Deal of the Day ऑफर के तहत लिस्ट किया गया है। इस ऑफर में फोन की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाया जा सकेगा। लेकिन यह डिस्काउंट केवल आज यानी 10 जनवरी 2021 की रात 12 बजे तक के लिए होगा। Amazon के आज के ऑफर में Oppo F17 Pro स्मार्टफोन की खऱीद पर बैकिंग डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। साथ ही फोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है। आइए जानते हैं Oppo F17 स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से- 

loksabha election banner

डिस्काउंट ऑफर 

Oppo F17 Pro स्मार्टफोन का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट 21,490 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। फोन को SBI, ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। वही Yes Bank कार्ड से खरीद पर इंस्टैंट 1500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही फोन की खरीद पर 10,800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। फोन को 1,012 रुपये प्रतिमाह EMI ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स  

Oppo F17 Pro एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जो कि 60Hz रिफ्रेश रेट और 1,080x2,400 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आता है। इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध है। जिसे यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार एक्सपेंड भी कर सकते हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का सेकेंडरी सेंसर और दो अन्य सेंसर्स 2MP के हैं। वहीं सेल्फी के लिए यूजर्स ड्यूल रियर कैमरा सेटअप का लाभ उठा सकते हैं। इसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,015mAh की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.