Move to Jagran APP

Republic Day Sale: Aiwa का शानदार डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में खरीदें स्पीकर और इयरबड्स

Republic Day Sale 2022 AIWA वायरलेस स्पीकर और इयरबड्स को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा। साथ ही aiwa india वेबसाइट पर डिस्काउंट और डील्स ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही यह एमज़ॉन रिलायन्स डिजिटल चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स पर भी उपलब्ध है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 04:56 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:14 AM (IST)
Republic Day Sale: Aiwa का शानदार डिस्काउंट ऑफर, सस्ते में खरीदें स्पीकर और इयरबड्स
Photo Credit - Aiwa official file photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Republic Day Sale 2022: AIWA की तरफ से रिपब्लिक डे सेल में स्पीकर और इयरबड्स की खरीद पर भारी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। जिससे सस्ते में ऑडियो डिवाइस को खरीदने का मौका होगा। AIWA वायरलेस स्पीकर और इयरबड्स को ई-कॉमर्स साइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा। साथ ही aiwa india वेबसाइट पर डिस्काउंट और डील्स ऑफर किए जा रहे हैं। साथ ही यह एमज़ॉन, रिलायन्स डिजिटल, चुनिंदा पार्टनर स्टोर्स पर भी उपलब्ध है।

loksabha election banner

AIWA SB-X350JPortable Bluetooth Speaker

  1. कीमत - 12,990 रुपये
  2. डिस्काउंट - 28 फीसदी

यह क्वालकोम एप्ट एक्स एचडी (हाई-रेज़ोल्यूशन ऑडियो) के साथ आता हैं, जो ब्लूटुथ 5.0 पर बेहतरीन 24 बिट की गुणवत्ता देता है। SB-X350J में दो पैसिव बास रेडिएटर्स (फ्रंट और बैक) हैं। स्पीकर दो कस्टम डिज़ाइन वाले 40एमएम एक्टिव ऑडियो ड्राइवर्स और एक टाईप-सी चार्जिंग पॉइन्स के साथ आता है, जो 3 घण्टे का चार्जिंग टाईम और 5 घण्टे का प्लेबैक टाईम देता है।

AIWA SB-X350APortable Bluetooth Speaker

  1. कीमत - 15,990 रुपये 
  2. डिस्काउंट - 20 फीसदी

SB-X350 A सोलिड एल्यूमिनियम बिल्ट और हाई लक्स फिनिश के साथ आता है और क्लास रीडिंग सब-कॉम्पैक्ट पोर्टेबल स्पीकर है। स्पीकर में आमने-सामने दो बास रेडिएटर्स हैं, यह टाईप-सी चार्जिंग और 40 वॉट पावर के साथ आता है।

AIWA AT-X80FANC Active Noise earbuds

  1. कीमत - 7,999 रुपये
  2. डिस्काउंट - 41 फीसदी

नए AT-X80FANC इयरबड्स 12 घंटे के प्लेबैक टाइम और टाइप-सी चार्जिंग के साथ आता है और 1 घंटे की फ्लैश चार्जिंग देता है। इसके अलावा स्टाइलिश टीडब्ल्यूएस बड्स ब्लूटुथ और V5.0 के साथ आती हैं। इन सभी फीचर्स के साथ यह बेहतरीन ट्रू वायरलैस स्पीकर हैं। यह लाइटवेट AT-X80FANC हाई-डेफिनिशन ऑडियो क्वॉलिटी से लैस है। इयरबड्स दो रंगों- ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध हैं।

AIWA AT-X80E True Wireless Stereo Earphones

  1. कीमत - 1990 रुपये
  2. डिस्काउंट - 40 फीसदी

यह इन-बिल्ट माइक और एलइडी डिस्प्ले के साथ आता है। इयरफोन ब्लूटुथ 5.1 के साथ 10 मीटर की ट्रांसमिशन रेंज देते हैं। इयरफोन में 6 घंटे का प्लेबैक और 70 दिनों का स्टैंडबाय टाइम मिलता है। इसका चार्जिंग टाइम 1.5 घंटे है। यह दो कलर वेरिएंट ब्लैक और व्हाइट में आता है।

AIWA ESBT 460 Quad Driver Neckband

  1. कीमत - 2999 रुपये
  2. डिस्काउंट - 40 फीसदी

इन इयरफोन में 8mm क्वॉड स्पीकर ड्राइवर टेक्नोलॉजी दी गई है। इयरफोन माइक्रो एसडी स्लॉट के साथ आता है, तो आप अपने पसंदीदा म्युज़िक को आसानी से स्टोर कर सकते हैं। 10 मीटर की ब्लूटुथ स्ट्रीमिंग रेंज के साथ यह ईयरफोन हाइपर बास देता है और इनकमिंग फोन कॉल नोटिफिकेशन के लिए हैप्टिक वाइब्रेशन देता है, यह नेविगेशन के लिए सॉफ्ट मल्टीफंक्शन बटन्स और अलग कीज़ के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.