नई दिल्ली, ब्रांड डेस्क। अगर आप अपने लिए कोई भी नया इलेक्ट्रॉनिक आईटम या एक्सेसरीज खरीदने पर विचार कर रहे हैं, तो यहां हम आपके लिए एक जबरदस्त डिस्काउंट की जानकारी लाए हैं। दरअसल, ई-कॉमर्स वेबसाइट https://www.looks100.com पर इलेक्ट्रॉनिक आईटम या एक्सेसरीज खरीदने पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हैडफोन और स्पीकर पर भी 90% तक की छूट - हैडफोन और स्पीकर्स को 90% तक के ऑफ के साथ खरीदा जा सकता है। अगर आप अपने लिए एक किफायती हैडफोन और स्पीकर की तलाश कर रहे हैं, तो यहां आपको कई तरह के जबरदस्त ऑफर्स मिल जाएंगे।

रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन की डिमांड मार्केट में लगातार बढ़ती जा रही है, क्योंकि इसके जरिए यूजर्स कम दामों में अपनी पसंद के फोन को अपना बना पाते हैं। जबसे अमेजॉन, फ्लिपकार्ट समेत अन्य लोकप्रिय कंपनियां इस मार्केट में आई है, तो रिफर्बिश्ड स्मार्टफोन की डिमांड बढ़ी है। रिपोर्ट से पता चलता है कि यह ग्रोथ 5G स्मार्टफोन की डिमांड में बढ़ोतरी के चलते हुई है। एडवांस टेक्नोलॉजी के शामिल होने के कारण 5G स्मार्टफोन आमतौर पर 4G फोन की तुलना में अधिक महंगे हैं। इसलिए एक रिफर्बिश्ड 5G फोन खरीदना कम बजट वाले यूजर्स के लिए ज्यादा सही रहता है। ग्राहकों की सोच में परिवर्तन ने कंपनियों को फोन की अपनी लिस्ट बढ़ाने के लिए फोर्स किया है, तो अगर आप भी पसंद करते हैं ऐसे रिफर्बिश्ड फोन खरीदना, तो अब इस प्रकार के हैंडसेट आपको सिर्फ 2899/- रुपए में मिल रहे हैं, वो भी पूरी गारंटी के साथ। जी हाँ, https://www.looks100.com/ पर realme 5 Pro के रिफर्बिश्ड मॉडल को Rs 2,899 की कीमत में खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि बाजार में इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की वास्तविक कीमत Rs 13,999 है। हालांकि, ये ऑफर सीमित यूजर्स के लिए ही है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के बेसिस पर ये स्मार्टफोन कम कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा। ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है।

सेल डीटेल्सः

सेल में कुछ नामी ब्रांड्स के LED TV, स्मार्टफोन, Feature Phone और कपड़े उपलब्ध हैं, जिन्हें कस्टमर्स पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर प्राप्त कर सकते हैं। सेल में मिलने वाले ब्रांड्स में Jockey, Lee, BlackTree, Zebster, Bluebe, Wv, OPPO, vivo, realme, Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और KL-102 शामिल हैं। यहां मैं आपको यह बताते चलूं कि सेल में मिलने वाले सारे प्रॉडक्ट्स मूलतः RTO वाले Renewed प्रोडक्ट्स होते हैं, जिसे LOOKS अपने वेंडर से बड़ी मात्रा में खरीदता है और उन्हें सस्ते रेट पर कस्टमर को बेचता है। इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है।

क्या होता है Renewed प्रोडक्ट

inc42 के सर्वे के मुताबिक COD (कैश ओन डिलीवरी) का कारोबार भारत में नुकसान वाला कारोबार है, जिसने Flipkart और Amazon जैसी बड़ी कंपनियों को भी काफी नुकसान दिया है। एक आंकड़े के मुताबिक फ्लिप्कार्ट का 40% से 50% प्रोडक्ट्स RTO हो जाते हैं, जिसका मुख्य कारण कस्टमर्स का पते पर न होना, ऑर्डर के बाद डिलीवरी के समय उसे कैंसिल करना आदि है। इस स्थिति में कंपनी या सेलर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है। ऐसे आइटम्स खासकर गारमेंट और इलेक्ट्रॉनिक जो अलग-अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं, उन्हें फिर से टेस्ट कर अच्छी तरह से चलने लायक बनाकर फिर से कस्टमर के लिए तैयार किया जाता है। उसे ही Renewed आइटम कहते हैं। ये बिल्कुल सर्टिफाइड प्री-ऑन कार खरीदने जैसा है।

इन बातों पर दें ध्यान -

  • सेल में बिकने वाले सारे प्रोडक्ट्स Renewed प्रोडक्ट्स हैं।

    ऑफर के दौरान खरीदे गए प्रोडक्ट्स की वापसी नहीं होगी!

  • प्रोडक्ट डैमेज और कटे-फटे होने पर उसे एक्सचेंज किया जा सकता है।
  • इस ऑफर का लाभ लिमिटेड कस्टमर को ही दिया जायेगा।
  • किसी कारण से अगर आप हमारे द्वारा दिए गए प्रोडक्ट से संतुष्ट नहीं हैं तो आपका पैसा LOOKS वॉलेट में या ऊपर लिखे पार्टनर ब्रांड के कूपन के रूप में दिया जा सकता है। दोनों ही स्थिति में आपके दिए पैसे का 100% रिफंड किया जायेगा। जिसे आप उनके वेबसाइट से शॉपिंग करके उपयोग कर सकते हैं। तीसरे किसी भी मोड में पैसा रिफंड नहीं होगा।

इस तरह करें ऑर्डर

आपको बता दें कि प्रोडक्ट का स्टॉक लिमिटेड है। इसलिए इसको फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के बेसिस पर सेल किया जा रहा है, अतः जल्द से जल्द ऑर्डर के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें- https://www.looks100।com/

Disclaimer: जागरण इस लेख में उपलब्ध जानकारी की ना तो कोई गारंटी देता है, ना ही इसकी सटीकता या पूर्णता की कोई जिम्मेदारी लेता है और न ही इसका कोई दायित्व स्वीकार करता है। निम्नलिखित परिस्थितियों, जैसे- किसी भी दावे, क्षति, हानि, व्यय, लागत, या देनदारियों के लिए जागरण को किसी भी तरह से जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं ठहराया जाएगा (जिसमें, बिना किसी सीमा के, किसी लाभ का प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष तरीके से नुकसान, किसी व्यापार में रुकावट, या फिर किसी तरीके की जानकारी का नुकसान/अनिच्‍छुकता) या फिर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से आपके द्वारा looks100 वेबसाइट के उपयोग या इसे उपयोग करने में आपकी असमर्थता साथ ही इस लेख पर आपकी जानकारी और सामग्री पर निर्भरता की भी जिम्मेदारी जागरण नहीं लेता।

Note:- यह आर्टिकल ब्रांड डेस्क द्वारा लिखा गया है।

Edited By: Saurabh Verma