Move to Jagran APP

बजट स्मार्टफोन Vivo Y20A की पहली सेल आज, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट ऑफर, यहां जानें पूरी डिटेल

Vivo Y20A स्मार्टफोन को 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही फोटोग्रॉफी के लिए ट्रिपल AI कैमरा मिलेगा। फोन की खरीद पर कंपनी की तरफ से कई सारे डिस्काउंट ऑफर दिये जा रहे हैं।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 06:19 PM (IST)
बजट स्मार्टफोन Vivo Y20A की पहली सेल आज, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट ऑफर, यहां जानें पूरी डिटेल
यह Vivo Y20A की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo Y20A स्मार्टफोन को इसी हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन को पहली बार बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। ग्राहक स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल साइट vivo India से खरीद पाएंगे। यह फोन 3GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही फोटोग्रॉफी के लिए ट्रिपल AI कैमरा मिलेगा। फोन की खरीद पर कंपनी की तरफ से कई सारे डिस्काउंट ऑफर दिये जा रहे हैं। इसमें एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन शामिल है। आइए जानते हैं Vivo Y20A की खरीद पर मिलने वाले ऑफर और डिस्काउंट के बारे में विस्तार से- 

loksabha election banner

डिस्काउंट ऑफर 

Vivo Y20A स्मार्टफोन को कंपनी की ऑफिशियल साइट पर 11,490 रुपये में बिक्री के लिए पेश किया गया है। फोन को एक्सचेंज ऑफर में खरीदा जा सकेगा। साथ ही फोन को 12 माह के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। 

स्पेसिफिकेशन्स 

Vivo Y20A को दो कलर ऑप्शन डाउन व्हाइट और नेबुला ब्लू के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo Y20A में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। Vivo Y20A स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट है और यह एंड्राइड 11 पर आधारित FunTouch OS 11 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,600 पिक्सल है। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में Snapdragon 439 के साथ 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। Vivo ने फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Vivo Y20A स्मार्टफोन में 5,000mAh की जंबो बैटरी मिलेगी, जो 10W फास्ट चार्जिंग से लैस है। इसके साथ ही हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।        


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.