Move to Jagran APP

सस्ता स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite आज से सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

Moto G8 Power Lite को यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसे भारत में Infinix Hot 9 और Realme Narzo 10A जैसे स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 10:11 AM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 10:11 AM (IST)
सस्ता स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite आज से सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स
सस्ता स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite आज से सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Moto G8 Power Lite आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और यूजर्स इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। बता दें कि बजट रेंज के इस स्मार्टफोन को भारत में Infinix Hot 9 और Realme Narzo 10A जैसे स्मार्टफोन से कड़ी टक्कर मिल सकती है। इन स्मार्टफोन को भी पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं आज सेल में उपलब्ध होने वाले Moto G8 Power Lite की कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से।

loksabha election banner

Moto G8 Power Lite की कीमत और ऑफर्स

Moto G8 Power Lite आज दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे एक ही स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स पर नजर डालें तो Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। जबकि Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है। 

Moto G8 Power Lite के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन  1600 x 720 पिक्सल है और यह MediaTek Helio P35 चिपसेट पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे एक्सपेंड भी किया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद है। जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.