Move to Jagran APP

BSNL का 1.5GB प्रति दिन डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान अब मिलेगा 100 रुपये कम में

BSNL ने अपने एक प्रीपेड प्लान की कीमत में सीमित समय के लिए कटौती की है...पढ़ें अब प्लान कितने में मिल रहा है और उसमे क्या-क्या बेनेफिट्स उपलब्ध हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 04:17 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 04:21 PM (IST)
BSNL का 1.5GB प्रति दिन डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान अब मिलेगा 100 रुपये कम में
BSNL का 1.5GB प्रति दिन डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग वाला प्लान अब मिलेगा 100 रुपये कम में

नई दिल्ली, टेक डेस्क। BSNL ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमत में सीमित समय के लिए कटौती की है। कंपनी ने STV 899 के प्रीपेड प्लान पर Rs 100 के डिस्काउंट को लिस्ट किया है। इस प्लान का लाभ अब Rs 799 में उठाया जा सकता है। BSNL के नए प्रीपेड प्लान पर प्राइस कट 23 सितम्बर तक ही वैलिड है। इसका मतलब है की अगर आप इस प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल करते हैं या करना चाहते हैं, तो आपको जल्द ही यह प्रीपेड रिचार्ज करना होगा। आपको बता दें, यह प्राइस कट फिलहाल सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में उपलब्ध है।

loksabha election banner

BSNL प्रीपेड प्लान प्राइस कट: BSNL की वेबसाइट पर ये कन्फर्म किया गया है की STV 899 की कीमत अब Rs 799 है, लेकिन यह प्राइस कट सीमित समय के लिए है। इस प्रीपेड प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है। मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर इसमें रोमिंग भी फ्री मिलती है। प्लान में 1.5GB प्रति दिन की सीमा के साथ 50 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं। प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है। डाटा की सीमा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 40Kbps रह जाती है। 23 सितम्बर तक BSNL ने यह ऑफर उपलब्ध करवाया है। इसके बाद एक बार फिर प्लान की कीमत Rs 899 हो जाएगी।

BSNL ने हाल ही में, दो नए प्रीपेड प्लान्स भी पेश किए हैं। Rs 96 और Rs 236 के ये नए प्लान्स क्रमश: 28 और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इनमे 10GB प्रति दिन डाटा मिलता है। BSNL के STV 96 में कुल 280GB डाटा मिलता है और STV 236 प्रीपेड प्लान में कुल 840GB डाटा मिलता है। ये डाटा प्लान्स हैं और इनमे कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। BSNL के ये प्लान्स कंपनी के 4G सर्कल्स में उपलब्ध हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.