Move to Jagran APP

BSNL के इस प्लान में मिलता है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 1 जीबी डाटा, कीमत 87 रुपये

BSNL Rs 87 Plan BSNL का 87 रुपये का प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1GB डेली डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ कोई एसएमएस लाभ नहीं है। (फाइल फोटो जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sun, 19 Mar 2023 06:45 PM (IST)Updated: Sun, 19 Mar 2023 06:45 PM (IST)
BSNL के इस प्लान में मिलता है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 1 जीबी डाटा, कीमत 87 रुपये
BSNL Rs 87 plan comes with a total service validity of 14 days

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ग्राहकों को 87 रुपये का प्रीपेड प्लान ऑफर करता है। यह प्लान कम बजट वाले लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। बीएसएनएल समेत तमाम टेलिकॉम ऑपरेटर्स जल्द ही टैरिफ बढ़ाने जा रहे हैं। एयरटेल ने पहले ही हर सर्कल में उपभोक्ताओं के लिए एंट्री-लेवल प्लान को बढ़ाकर 155 रुपये कर दिया है। आइए जल्दी से BSNL के 87 रुपये के प्लान के लाभ पर एक नजर डालते हैं।

loksabha election banner

BSNL के 87 रुपये का प्लान की खासियत

बीएसएनएल का 87 रुपये का प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह हार्डी मोबाइल गेम्स से अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और गेमिंग लाभों के साथ 1GB दैनिक डेटा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ कोई एसएमएस लाभ नहीं है। ग्राहक को इस प्लान के साथ कुल 14GB डेटा मिलेगा। एक बार दैनिक डेटा सीमा समाप्त हो जाने के बाद, इंटरनेट की स्पीड 40 केबीपीएस तक कम हो जाती है।

97 रुपये वाले प्लान की खासियत

अगर ग्राहक अधिक डेटा चाहते हैं तो वे 97 रुपये के प्लान पर भी विचार कर सकते हैं। यह प्लान ग्राहकों के लिए किसी भी एसएमएस लाभ को बंडल नहीं करती है। यह 15 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है। इस प्लान के साथ यूजर को मिलने वाला कुल डेटा 30GB है। इस प्लान के साथ बंडल किए गए लोकधुन कंटेंट का भी लाभ है।

सिर्फ वॉयस कॉलिंग के लिए ये प्लान चुनें

अगर आप सिर्फ वॉयस कॉलिंग चाहते हैं और ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं लेकिन फिर भी अच्छी वैलिडिटी चाहते हैं तो BSNL का 99 रुपये का प्लान आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि 99 रुपये के प्लान के साथ आपको पूरे भारत में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 18 दिनों की सर्विस वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ बंडल किए गए कोई डेटा लाभ नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.