Move to Jagran APP

₹96 के प्लान को BSNL ने किया रिवाइज, अब मिलेंगे ये Benefits

नए प्लान में कंपनी 90 दिन की वैधता उपलब्ध करा रही है। वहीं अनलिमिटेड कॉलिंग को 250 मिनट कर दिया गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 09:57 AM (IST)Updated: Tue, 08 Oct 2019 09:57 AM (IST)
₹96 के प्लान को BSNL ने किया रिवाइज, अब मिलेंगे ये Benefits
₹96 के प्लान को BSNL ने किया रिवाइज, अब मिलेंगे ये Benefits

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी कंपनी BSNL ने अपने 96 रुपये का प्लान दोबारा पेश किया है। इसके साथ पहले के मुकाबले कम कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जाएंगे। नए प्लान में कंपनी 90 दिन की वैधता उपलब्ध करा रही है। वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग को 250 मिनट कर दिया गया है। यह बेनिफिट प्रतिदिन के लिए है। इसके अलावा सभी बेनिफिट्स एक जैसे होंगे। इसके अलावा कंपनी ने 118 रुपये और 153 रुपये के वाउचर में भी बदलाव किए हैं।

loksabha election banner

BSNL का 96 रुपये का प्लान: इस प्लान को जुलाई महीने में पेश किया गया था। इस समय इसे अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा दी गई थी। इसके बेनिफिट्स की वैधता 21 दिन और प्लान की वैधता 180 दिन की थी। अब इसे एक प्रमोशनल प्लान के तौर पर रिवाइज किया गया है। कम कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा सभी बेनिफिट्स एक जैसे हैं। नए प्लान को 5 अक्टूबर से लागू कर दिया गया है। इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। SMS और कॉलिंग की वैधता 21 दिन की होगी।

118 रुपये और 153 रुपये के वाउचर की बात करें तो इन प्लान्स के बेनिफिट्स पहले जैसे ही होंगे बस इनमें PRBT यानी पर्सनलाइज रिंगटोन की सुविधा जोड़ी गई है। 118 रुपये के STV की बात करें तो इसमें प्रतिदिन 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और 250 मिनिट प्रतिदिन दिया जाएगा। इसकी वैधता 28 दिन की है। वहीं, 153 रुपये के PV की बात करें तो इसमें भी 0.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और 250 मिनिट प्रतिदिन दिया जाएगा। इसकी वैधता 28 दिन की है।

BSNL यूजर्स को मिलेगी Smart WiFi Onboarding सुविधा: BSNL की इस नई सर्विस का इस्तेमाल केवल BSNL यूजर्स कर पाएंगे। इसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास PayTM ऐप होनी आवश्यक है। BSNL का कहना है कि PayTM ऐप का इंटरफेस काफी आसान है। इसे आप आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे। यही नहीं, इसके लिए कंपनी ने कस्टमर केयर सर्विस भी काफी अच्छी और डेडिकेटेड तैयार की है। अब जब यूजर्स इस ऐप के जरिए वाई-फाई हॉटस्पॉट एक्सेस करेंगे तो उन्हें बेहद यूनीक और स्मूद एक्सपीरियंस मिलेगा। यहां पढ़ें पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.