Move to Jagran APP

लैपटॉप या पीसी खरीदने पर BSNL दे रहा है 2 महीने की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, स्पीड 20Mbps

बीएसएनएल नया लैपटॉप या पीसी खरीदने वाले यूजर्स को BBG Combo ULD 45GB प्लान दे रहा है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 08:55 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 06:42 PM (IST)
लैपटॉप या पीसी खरीदने पर BSNL दे रहा है 2 महीने की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, स्पीड 20Mbps
लैपटॉप या पीसी खरीदने पर BSNL दे रहा है 2 महीने की फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस, स्पीड 20Mbps

नई दिल्ली(टेक डेस्क)। बीएसएनएल अपने यूजर्स को रिझाने के लिए कई सस्ते दर वाले प्रीपेड और प्रोस्टपेड प्लान्स दे रही है। ब्रॉडबैंड क्षेत्र में अपने यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है। इस नए ऑफर में कंपनी की तरफ से यूजर्स को दो महीने के लिए 20Mbps स्पीड के साथ फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन दिया जा रहा है। दरअसल ये ऑफर उन यूजर्स कि लिए है जिन्होंने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा हो। इन यूजर्स को बीएसएनएल BBG Combo ULD 45GB प्लान दे रही है। कंपनी ने इस प्लान को 20Mbps वाले कई प्लान्स के साथ बाजार में उतारा था।

loksabha election banner

इस तरह उठाएं प्लान का फायदा

यह प्लान नया लैपटॉप या पीसी खरीदने वाले यूजर्स को मिलेगा। यानी अगर आपने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा है तो कंपनी आपको BBG Combo ULD 45GB प्लान फ्री में दे रही है। इस प्लान के लिए आपको लैपटॉप या पीसी के बिल की कॉपी लगानी होगा। यहां ध्यान देना जरूरी है कि आपको इस प्लान के लिए लैपटॉप या पीसी खरीदने के दो महीने के भीतर ही अप्लाई करना होगा। बीएसएनएल की तरफ से दिया जा रहा प्लान 99 रुपये में आता है।

इतना मिलेगा डाटा

बीएसएनएल के BBG Combo ULD 45GB प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5जीबी डाटा 20Mbps की स्पीड से मिलेगा, लेकिन 1.5जीबी की सीमा पार करते ही इंटरनेट की स्पीड घट कर 1Mbps हो जाएगी। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। यह प्लान नए लैपटॉप या पीसी खरीदने वाले यूजर्स को फ्री में मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

Gmail पर भेजा हुआ ई-मेल अपने आप हो जाएगा डिलीट, बस फॉलो करें ये स्टेप्स

Truecaller में हुआ बड़ा बदलाव, अब आपकी प्रोफाइल देखने वाले का नाम बताएगा एप

Paytm-Amazon पर 2000 से कम में खरीदें ये कूल डिवाइसेज, जानें ऑफर्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.