Move to Jagran APP

BSNL का शानदार ऑफर, मुफ्त में करें रिचार्ज, कंपनी दे रही 100% का कैशबैक, जानिए पूरी डिटेल

BSNL के इस ऑफर का फायदा वही BSNL यूजर्स उठा पाएंगे जो पहली बार Paytm के जरिए BSNL मोबाइल नंबर का रिचार्ज कर रहे हैं। कंपनी के फर्स्ट रिचार्ज फ्री (First Recharge Free) ऑफर का फायदा प्रोमो कोड BSNL50 के जरिए उठाया जा सकेगा।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 06:39 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 08:14 AM (IST)
BSNL का शानदार ऑफर, मुफ्त में करें रिचार्ज, कंपनी दे रही 100% का कैशबैक, जानिए पूरी डिटेल
यह दैनिक जागरण की ऑफिशियल फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क. सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की तरफ से एक शानदार ऑफर दिया गया है। इस ऑफर के तहत BSNL यूजर्स को कंपनी की तरफ से 100 फीसदी कैशबैक ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इसके लिए यूजर्स को डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म Paytm से रिचार्ज करना होगा। 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर Paytm से BSNL के पहले रिचार्ज पर दिया जा रहा है। दरअसल इस तरह के ऑफर के लिए BSNL ने Paytm के साथ एक साझेदारी की है। 

loksabha election banner

 कौन उठा सकेगा 100 फीसदी कैशबैक का फायदा 

BSNL के इस ऑफर का फायदा वही BSNL यूजर्स उठा पाएंगे, जो पहली बार Paytm के जरिए BSNL मोबाइल नंबर का रिचार्ज कर रहे हैं। कंपनी के फर्स्ट रिचार्ज फ्री (First Recharge Free) ऑफर का फायदा प्रोमो कोड BSNL50 के जरिए उठाया जा सकेगा। इस प्रोमो कोड का इस्तेमाल BSNL यूजर्स को Paytm के जरिए मोबाइल रिचार्ज करते वक्त करना होगा। इस ऑफर को लेकर BSNL की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर एक पोस्ट किया गया है। इस Twitter पोस्ट में BSNL ने बताया है कि 100 फीसदी कैशबैक ऑफर के जरिए यूजर्स अधिकतम 50 रुपये तक का ही रिचार्ज करा पाएंगे। मतलब अगर आप इस ऑफर के जरिए 50 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज करते हैं, तो आपको 100 फीसदी कैशबैक ऑफर के लिए मान्य नही होंगे।

BSNL ने जारी किये नए रिचार्ज प्लान 

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की तरफ से हाल ही में तीन नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 199 रुपये, 798 रुपये और 999 रुपये है। इन तीनों पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा यूजर्स नए पोस्टपेड प्लान में फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शन का भी लुत्फ उठा पाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.