Move to Jagran APP

क्रिसमस पर BSNL लेकर आया खास ऑफर, मिलेगा 3GB डेली डाटा का लाभ

BSNL ने अपने यूजर्स को क्रिसमस का तोहफा देते हुए खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स डेली 3GB डाटा की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने एक नया प्लान भी अपने यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 10:40 AM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 10:51 AM (IST)
क्रिसमस पर BSNL लेकर आया खास ऑफर, मिलेगा 3GB डेली डाटा का लाभ
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सरकारी टेलिकाॅम कंपनी बीएसएनएल ने क्रिसमस के मौके पर अपने यूजर्स के लिए बेहद ही खास ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर में आपको 3GB डेली डाटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने अपने धमाकेदार क्रिसमस ऑफर के तहत 998 रुपये और 199 रुपये वाले दो प्लान को लाॅन्च किया है। अगर आप भी कंपनी के नए ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो यह इन प्लान्स के बारे में डिटेल से जान लें। यहां हम इन दोनों प्लान्स के तहत मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 

loksabha election banner

998 रुपये वाला प्लान

बीएसएनएल के 998 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 240 दिनों की है। क्रिसमस के मौके पर पेश किए गए इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डाटा की सुविधा मिलेगी। बता दें कि यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध होगा। सीमित समय खत्म होने के बाद अगर बाद में भी आप इस प्लान का लाभ लेना चाहते हैं तो इसमें आपको 240 दिनों तक 2GB डाटा डेली मिलेगा। ऐसे में बिना देर करें आज ही अपने बीएसएनएल नंबर पर यह रिचार्ज कराएं। 

199 रुपये वाला प्लान

क्रिसमस के मौके पर BSNL ने 199 रुपये वाला सस्ता प्लान भी बाजार में उतारा है। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है और इस वैलिडिटी के दौरान यूजर्स 2GB हाई स्पीड डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके साथ ही 250 मिनट लोकल काॅलिंग के लिए मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स एसटीडी नंबर पर फ्री काॅलिंग की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसमें 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे।

251 रुपये वाला प्लान

बता दें कि हाल ही में बीएसएनएल ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए एक 251 रुपये वाला ब्राॅडबैंड प्लान बाजार में उतारा है। इस प्लान के तहत 70GB डाटा ऑफर किया जा रहा है और यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को काॅलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.