अगर आप भी BSNL लैंडलाइन यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी एक खुशखबरी लेकर आई है। दरअसल, BSNL लैंडलाइन यूजर्स अब से हर रविवार को देश के किसी भी हिस्से में किसी भी नेटवर्क पर पूरे दिन फ्री बात कर पाएंगे। इससे पहले BSNL ने अपने यूजर्स को फ्री नाइट कॉलिंग दी थी जिसके तहत यूजर्स रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक अपने लैंडलाइन फोन से किसी भी नेटवर्क में फ्री बात कर सकते हैं। जिसके बाद से BSNL के कटे हुए कनेक्शन दोबारा जुड़ने शुरु हुए।

यही नहीं, बीएसएनएल ने लैंडलाइन उपभोक्ताओं के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक और ऑफर पेश किया है। प्राप्त खबरों की मानें तो अगर यूजर 15 अगस्त से लैंडलाइन का नया कनेक्शन लेते हैं तो उन्हें महज 49 रुपये का टेलीफोन शुल्क देना होगा। ध्यान रहे कि सिर्फ 6 महीनों तक ही 49 रुपये का शुल्क देना होगा। 6 महीने के बाद सामान्य शुल्क ही अदा करना होगा।

कंपनी ने कहा है कि पहले की तरह इस बार भी BSNL यूजर्स की तादाद में बढ़ोतरी होगी। यूजर्स को ये प्लान काफी पसंद आएगा। आपको बता दें कि ये फायदा फिलहाल राजस्थान के यूजर्स को मिलेगा। राजस्थान में करीब पौने 7 लाख और अजमेर में करीब 42 हजार लैंडलाइन यूजर्स को लाभ होगा। इस योजना की शुरुआत 21 अगस्त से की जाएगी।

जाहिर है कि कंपनी ये सब अपने यूजर्स की संख्या में बढ़ोतरी करने के लिए कर रही है। ऐसे में ये स्कीम कंपनी के लिए एक अच्छा विकल्प साबित होगी। BSNL राजस्थान के सीजीएम आरके मिश्रा ने बताया कि 21 अगस्त से प्रत्येक रविवार को बीएसएनएल के लैंडलाइन उपभोक्ता किसी भी कंपनी के नेटवर्क पर फ्री बात कर सकेंगे।

यह भी पढ़े,

8 जीबी रैम के साथ जल्द लांच हो सकता है ये दमदार स्मार्टफोन

अरे वाह! 28000 रुपये का ये फोन मिल रहा है बिल्कुल फ्री

नया टैबलेट लेने की सोच रहे हैं तो जरूर रखें इन 6 बातों का ख्याल

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस